हुड्डा बनाएंगे कांग्रेस से अलग पार्टी!, सम्मेलन में बोले- बड़ी कुर्बानी के लिए तैयार (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Aug 04, 2019 - 11:22 PM (IST)

रोहतक(दीपक): रोहतक में हुड्डा के कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के अलग ही तेवर नजर आए। उन्होंने बड़े संकेत देते हुए कहा कि वह बड़ी कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं। पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा ने तो कांग्रेस के आलाकमान पर ही सवाल खड़े कर दिए और कहा कि लोकसभा चुनाव में अगर बागडोर भूपेंद्र हुड्डा के हाथ में होती तो इसके परिणाम अलग ही होते। सम्मेलन में केवल हुड्डा गुट के ही नेता नजर आए जबकि अशोक तंवर, किरण चौधरी, रणदीप सुरजेवाला तमाम बड़े नेता सम्मेलन से नदारद रहे। गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा द्वारा अलग पार्टी बनाने की चर्चा जोरों पर है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा 18 अगस्त को होने वाली परिवर्तन रैली के आज कार्यकर्ता सम्मेलन कर रहे थे, लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि हुड्डा गुट के ज्यादातर नेताओं ने राहुल, सोनिया का नाम तक नहीं लिया। यही नहीं अपने भाषण में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बागी सुर भी नजर आए। उन्होंने कहा कि जब जब परिवर्तन हुआ है, टकराव की स्थिति भी आई। उन्होंने कहा कि अगर कार्यकर्ता चाहे तो हर तरह की कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं।

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा की अलग पार्टी बनाने की चर्चाएं जोरों पर है और 18 अगस्त को होने वाली परिवर्तन रैली में हुडा अलग पार्टी की घोषणा कर सकते हैं। वहीं दूसरी ओर पूर्व सपीकर कुलदीप शर्मा ने कांग्रेस के आला कमान पर ही सवाल उठाते हुए कहा कि अगर प्रदेश की बागडोर हुड्डा के हाथों में होती तो लोकसभा चुनाव में बुरी हार नहीं होती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static