नैना चौटाला का ऐलान, दुष्यंत को सीएम के पद तक पहुंचाएंगे

punjabkesari.in Thursday, Nov 01, 2018 - 08:09 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): इनेलो में मुख्यमंत्री पद के लिए चौटाला परिवार में तलवारें खिच गई हैं। विधायक नैना चौटाला ने चरखी दादरी के झुंपा गांव में ऐलान कर दिया कि दुष्यंत चौटाला को मुख्यमंत्री के पद तक पहुंचाएंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी में 2 साल से अजय चौटाला व उनके बेटों को बाहर करने की बिसात बिछाई जा रही है। उन्होंने ये बातें इनेलो की हरी चुनरी चौपाल में जनता को सम्बोधित करते हुए कही।
PunjabKesari
हरी चुनरी चौपाल में जब दुष्यंत के हरियाणा के भावी सीएम के नारे लगे तो दुष्यंत चौटाला की मां और इनेलो विधायक नैना चौटाला ने ऐलान कर दिया कि मकान की नींव रख दी गई है। अब दुष्यन्त को सीएम पद तक पहुंचने के लिए राम सेतू बना दो। उन्होंने कहा कि जब ओमप्रकाश चौटाला व अजय चौटाला जेल गए तब भी उन्हें इतना दुख नही हुआ था, जितना अब उनके बेटों को पार्टी से बाहर निकालने के फैंसले के बाद हुआ है। 
PunjabKesari
उन्होंने किसी का नाम तो नही लिया लेकिन कहा कि 15 लोग 2 साल से अजय सिंह और उनके बेटों का पार्टी से वजूद खत्म करने में लगे हुए हैं। ओमप्रकाश चौटाला कहते हैं कि अधिकार मांगने से नही मिलते, अधिकार छीने जाते हैं, तो यह अजय सिंह का अधिकार है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static