जीवन भर करता रहूंगा वार्ड-29 के लोगों की सेवा: धर्मेंद्र तंवर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 04:43 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): वार्ड-29 के निवासी मेरे हृदय में बसते हैं। वार्ड लोगों से मुझे इतना प्यार मिला है कि उसका वर्णन करना असंभव है। लोगों की सेवा करता रहूं यही मेरा उद्देश्य है। यह बात वार्ड-29 के भावी पार्षद एवं अंसल एसेंसिया आरडब्ल्यूए के प्रधान धर्मेंद्र तंवर ने कही। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

धर्मेंद्र तंवर ने कहा कि उन्होंने यहां के लोगों को कभी अपने से अलग नहीं समझा। गुड़गांव के इतिहास में या यूं कहें जब से इस क्षेत्र का विकास होना शुरू हुआ है तब से वह क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का समाधान कराने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। सोसाइटियों में बिजली, पानी, सड़क, सीवर की समस्या हो या बिल्डर की मनमानी पर रोक लगानी हो। हर कार्य के लिए धर्मेंद्र तंवर ने संघर्ष कर लोगों को इंसाफ दिलाया है। यही कारण है कि वार्ड-29 के लोग धर्मेंद्र तंवर को ही अपना पार्षद देखना चाहते हैं। 

 

वार्डवासियों ने धर्मेंद्र तंवर को बताया कि वह उनके कार्य से काफी प्रभावित हैं और वह आने वाले नगर निगम चुनाव में धर्मेंद्र तंवर को ही वोट देकर अपने पार्षद के रूप में चुनेंगे।धर्मेंद्र तंवर ने लोगों को बताया कि भाजपा की सरकार ने गरीब उत्थान के लिए जितने काम किए हैं उतने आज तक किसी भी सरकार ने नहीं किए। गरीब के उत्थान के लिए मोदी सरकार ने जितनी भी योजनाएं बनाई है उनसे गरीबों, किसानों, वंचितों, शोषितों के जीवन में बदलाव आया है। गरीबों का उत्थान करना ही भाजपा का संकल्प है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static