बिजली समस्या से मिलेगा छुटकारा, सीएम मनोहर लाल ने अडानी से की बात

punjabkesari.in Thursday, Apr 21, 2022 - 03:51 PM (IST)

गुरुग्राम(मोहित): हरियाणा के कुछ इलाकों में इन दिनों बिजली की समस्या हो रही है। जिसको लेकर सरकार लगातार काम कर रही है। इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि गर्मियों के दिनों में सभी राज्यों में बिजली कटौती होती है और हरियाणा में भी थोड़ी बिजली कटौती शुरू हुई है। इसके लिए अडानी की कंपनी के साथ 22 या 23 तारिख को एक बैठक होगी। मुख्यमंत्री ने पावर कंपनी पर भी तंज कसते हुए कहा कि पावर कंपनी छोटे-मोटे झगड़े कर सरकार के साथ डिस्प्यूट खड़े करती है लेकिन मुख्यमंत्री ने आश्वाशन दिया कि अडानी से फोन पर बातचीत करने के बाद लग रहा है कि एक-दो दिन में इस समस्या का समाधान हो जाएगा।

दरअसल, मुख्यमंत्री गुरुग्राम में कष्ट निवारण समिति बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। इस दौरान उनके सामने 18 समस्याएं रखी गई थी जिसमें से 13 समस्याओँ का मौके पर ही समाधान किया गया। साथ ही मुख्यमंत्री ने गुरुग्राम के सेक्टर 29 लेजर वैली पार्क के सौंदर्यीकरण के लिए आदेश दिए जिसकी लागत 6.50 करोड़ रुपये आएगी। वही मुख्यमंत्री ने गुरुग्राम की चर्चित बंजारा मार्केट में हुए अतिक्रमण को जल्द हटाने के आदेश दिए है। 

वही साइबर सिटी में बढ़ते प्रदूषण पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बिना नाम लिए आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि पहले तो पंजाब पर आरोप लगते थे कि वहां पर पराली जलने से दिल्ली एनसीआर में प्रदूषण का स्तर बढ़ता है लेकिन अब तो वह ऐसे आरोप भी नहीं लगा सकते। लेकिन पहले के मुताबिक अब प्रदूषण के स्तर में सुधार हुआ है।

वही गुरुग्राम में बढ़ते क्राइम के ग्राफ पर भी मुख्यमंत्री ने कहा कि अपराधियों पर नकेल कसने की पुलिस द्वारा कोई भी कमी नहीं छोड़ी गई है। मुख्यमंत्री ने  गुरुग्राम पुलिस की सराहना भी की है। मुख्यमंत्री ने निवेशको का हवाला देते हुए कहा कि निवेशकों को हरियाणा सबसे सुरक्षित लगता है और वह खुद मानते हैं कि बाकी राज्यों से हरियाणा बेहतर है। सिर्फ गुरुग्राम ही नहीं महेंद्रगढ़, रेवाड़ी जैसे जिले में भी अब निवेशक आ रहे हैं। बाकी प्रदेशों के मुताबिक हरियाणा की LAW & ORDER की स्थिति बेहतर है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static