Haryana Top 10: हरियाणा विधानसभा का शीतकालीन सत्र आज सुबह 11 बजे से होगा शुरू,पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Dec 25, 2022 - 11:45 PM (IST)

डेस्क: हरियाणा विधानसभा का शीतकालीन सत्र आज सुबह 11 से शुरू होकर शाम 6 बजे तक चलेगा। इस दौरान एक घण्टे का ब्रेक होगा। इस बाद के सत्र में 3 विधेयक पेश किए जाएंगे। जिसमें हरियाणा अर्बन रिमूवल प्रॉपर्टी वेलिडेशन ऑफ लिस्ट, हरियाणा स्माल टाउन टैक्स और मुनिशपल टैक्स वेलिडेशन शामिल है।   

राजकीय सम्मान के साथ किया शहीद विकास का अंतिम संस्कार, 6 महीने के मासूम ने दी मुखाग्नि 

शहर के गांव पील मंदौरी में राजकीय सम्मान के साथ पीली मंदौरी में शहीद विका का अंति संस्कार किया गया। 6 महीने के बेटे ने पिता को मुखाग्नी दी। इस मौके पर तमाम राजनीतिक दल के नेता शहीद विकास को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे।   

एंबुलेंस की आड़ में  तस्करी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, 80 किलो चुरापोस्त बरामद 

 जिले की पुलिस ने एंबुलेंस की आड़ में नशीला पदार्थ रखने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 80 किलो चुरापोस्त बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश की है। जिसके बाद पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा। 

शहीद अरविंद सांगवान के अंतिम यात्रा में शामिल हुए हजारों लोग, 8 वर्षीय बालक ने दी मुखाग्नी 

जिले के झोझू गांव निवाली अरविन्द सांगवान को पूरे राजकीय सम्मान के साथ हजारों लोगों ने नम आंखों से विदाई दी। उनके 8 वर्षीय बेटे ध्रुव ने उन्हें मुखाग्नी दी। इस दौरान इनके पैतृक निवास से लेकर श्मशान घाट तक लोगों की भीड़ लगी रही। 

नेहरू चाहते तो भगत सिंह का गांव और करतारपुर साहिब भारत में ही होते: ओपी धनखड़ 

हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ का कहना है कि अगर नेहरू चाहते तो भगत सिंह का गांव और करतारपुर साहिब भारत में ही होते। क्योंकि उनकी लार्ड माउंटबेटन के साथ और लेडी लॉर्ड माउंटबेटन के साथ बहुत नजदीकियां थी। 

ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री व डिप्टी सीएम का फूंका पुतला, मांगो को जल्द पूरा करने की दी चेतावनी 

चौटाला गांव के ग्रामीणों की जन चेतना यात्रा आज सिरसा पहुंची। इस दौरान शहर के सुभाष चौक पर ग्रामीणों ने प्रदर्शन करते हुए सीएम मनोहर लाल का पुतला फूंका। इस दौरान जमकर नारेबाजी की गई। प्रदर्शनकारियों ने सरकार से अस्पताल की व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने की मांग की। 

सीआईए पुलिस ने नशा तस्कर को किया गिरफ्तार, लाखों रुपए का गांजा बरामद  

शहर की सीआईए पुलिस ने इकोस्पोर्ट गाड़ी में गांजा ले जा रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं दो आरोपी अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के पास से 30 किलो 566 ग्राम गांजा बरामद की है। बाजार में जिसकी कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है।  

प्रदेश में शिक्षकों की कमी से जूझ रहे स्कूलों में जल्द होगी भर्ती: कंवरपाल गुर्जर 

हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने कहा कि शिक्षकों की कमी से जूझ रहे स्कूलों में जल्द भर्ती किया जाएगा। साथ ही इंफ्रास्ट्रक्चर में सुधार करके स्कूलों का सौंदर्यीकरण भी किया जा रहा है।  

धर्मनगरी में मनाया गया सुशासन दिवस, अटल बिहारी वाजपेयी को किया गया नमन 

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में सुशासन दिवस मनाया गया। इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया। साथ ही मदन मोहन मालवीय के जयंती पर उन्हें भी नमन किया गया। 

PM मोदी बोलते रहे..अधिकारी सोते रहे, कार्यक्रम में फोन चलाने में व्यस्त दिखीं कैथल की डीसी

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर प्रदेशभर में कार्यक्रम आयोजित किए गए। कैथल में भी जिला स्तरीय कार्यक्रम आयोजित हुआ था, जिसमें राज्य मंत्री कमलेश ढांडा समेत जिला प्रशासन के तमाम अधिकारी मौजूद रहे।  

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हेरोइन के साथ दो युवकों को पकड़ा, हजारों रुपए की ड्रग मनी बरामद  

शहर में हरियाणा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दो तस्करों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से हेरोइन के साथ-साथ 16 हजार से ज्यादा की ड्रग मनी बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।   

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static