Kaithal: महिला ने BJP के एजेंटों पर लगाए बोगस वोट डलवाने के आरोप, Polling Officer ने भी खुद मानी गलती

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 11:09 AM (IST)

कैथल(जयपाल): जिले के पाडला रोड स्थित विवेकानंद स्कूल के बूथ नंबर 190 में उसे वक्त हंगामा हो गया जब एक महिला का कोई बोगस वोट डालकर चला गया। दरअसल   सुमन गोयल नाम की एक महिला वोट डालने के लिए आई तो वहां के पोलिंग ऑफिसर ने कहा कि आपकी वोट पहले डल चुकी है, जब महिला व उसके पति ने हंगामा किया तो कर्मचारियों ने इसकी जिम्मेवारी सीधे तौर पर वहां बैठे राजनैतिक बूथ के एजेंट पर झाड़ दी। उन्होंने कहा कि वोटर की पहचान करने के लिए इनको कहा था और इन्होंने किसकी वोट डलवाई है, जब हंगामा ज्यादा बड़ा तो फिर महिला की टेंडर वोट डलवाई गई है।


गौरतलब है कि जिस बूथ एजेंट पर आरोप लगाए जा रहे हैं वह भाजपा का मौजूदा पार्षद है, जिसने मामल बढ़ता देख खुद उनकी तरफदारी करते दिखा। आखिर में जब महिला की टेंडर वोट डलवाने की बात आई तो उसे समय फॉर्म भरते हुए पोलिंग ऑफिसर ने माना कि गलत नंबर पर टिक हो गया था और फिर उसे महिला की दोबारा से वोट मशीन में ही डलवाई।

वहीं महिला महिला ने इस पूरे प्रकरण को गड़बड़ झाला करार दिया। उन्होंने बूथ के एजेंट और कर्मचारियों पर आरोप लगाया कि आखिर उनकी वोट पहले कैसे डल गई और अगर पहले डल गई थी तो अब दोबारा से क्यों डलवाई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static