रेप केस में समझौता करने आई महिला गिरफ्तार, एक लाख की नकदी बरामद

11/17/2019 1:12:32 PM

पानीपत (संजीव): एक वकील के खिलाफ महिला थाना में दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने का मुकद्दमा दर्ज करवाने वाली सोनीपत निवासी महिला को वकील के परिजनों से समझौते के रूप में ली गई एक लाख रुपए की नकदी सहित महिला थाना प्रभारी सुनीता के नेतृत्व में टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा महिला के खिलाफ थाना माडल टाऊन में भा.दं.सं. की धारा 384, 389 के तहत मुकद्दमा दर्ज कर महिला को गिरफ्तार करने बारे मैजिस्ट्रेट से अनुमति ली गई। अनुमति मिलने के बाद महिला को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत भेजा गया है। 

महिला ने समझौते के रूप में वकील की पत्नी से 8 लाख रुपए की मांग की थी। तय राशि में से एक लाख  की नकदी लेने के लिए महिला देर रात असंध रोड शांति नगर लतीफ गार्डन के पास पहुंची तो शिकायत के आधार पर पुलिस टीम ने तुरंत दबिश देते हुए महिला को एक लाख रुपए की नकदी सहित गिरफ्तार किया है। महिला थाना प्रभारी सुनीता ने बताया कि सतीश निवासी मुआना जिला सोनीपत ने देर शाम एस.पी. सुमित कुमार को शिकायत दे बताया कि उसका भाई संजय असंध रोड शांति नगर में रहता है और पानीपत कोर्ट में वकालत करता है।

संजय पर सोनीपत निवासी एक महिला ने दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ महिला थाना पानीपत में गत 2 अक्तूबर को एक मुकद्दमा दर्ज करवाया था। जिसके संबंध में संजय अभी जेल में बंद है। सतीश ने बताया कि उसे कहीं से पता चला कि सोनीपत निवासी वह महिला षड्यंत्र के तहत लोगों को जाल में फंसाते हुए शारीरिक संबंध बनाकर ब्लैकमेल करती है और बाद में समझौते के रूप में लाखों रुपए लूटती है।  यह बात पता चलने पर जब संजय की पत्नी ने महिला से संपर्क किया तो महिला ने समझौते के रूप में 8 लाख रुपए मांग की और राजीनामे का शपथ पत्र कोर्ट में देने की बात कही। उसकी भाभी ने एक लाख रुपए का इंतजाम कर लिया है। अब उक्त महिला शाम को पैसे लेने के लिए शांति नगर में लतीफ गार्डन के पास आ रही है।


Isha

Related News