महिला दोस्त से मिलने गए व्यावसायी को रेप केस में फंसाकर मांगे 3 लाख, रुपए न देने पर छीन ली कार

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 06:11 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): महिला दोस्त से मिलने गए एक व्यावसायी को रेप केस में फंसाकर तीन लाख रुपए मांगने का मामला सामने आया है। आरोप है कि जब व्यावसायी ने रुपए न होने की बात कही तो आरोपियों ने उसकी गाड़ी छीन ली और रुपए न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। सदर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक,व्यक्ति ने बताया कि वह सेक्टर-9ए थाना क्षेत्र में रहता है और उसका कंज्यूमेबल आइटम का व्यावसाय है। उसकी दोस्ती करीब दो साल पहले एक युवती से हुई थी। उससे वह 5 से 6 बार पहले भी मिल चुका है। उसने पुलिस को बताया कि 16 मार्च को वह महिला दोस्त से बात कर रहा था जिसने उसे मिलने के लिए अपने कमरे पर बुलाया। सदर थाना क्षेत्र में वह उससे मिलने के लिए गया था। जब वह महिला दोस्त से मिलने गया था महिला दोस्त चाय बनाने की बात कहकर कमरे से बाहर चली गई। इस दौरान एक अन्य युवती उसके कमरे में आ गई और उसकी महिला दोस्त द्वारा भेजे जाने की बात कहकर कमरा बंद कर लिया। आरोप है कि इसी दौरान एक महिला व पुरुष आए जिन्होंने गेट खोल लिया और उनकी वीडियो बनाने लगे। 

 

आरोप है कि उसे रेप केस में फंसाने और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे 3 लाख रुपए की मांग की। रुपए न होने की बात जब पीड़ित ने कही तो आरोपियों ने उसकी गाड़ी ले ली और उससे इस्लामपुर के पास छोड़ दिया। आरोप है कि अगले ही दिन से आरोपी उस पर 3 लाख रुपए जल्द देने की बात कही। रुपए न देने पर उसे रेप केस में फंसाने और उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के साथ ही उसके परिजनों को दिखाकर जिंदगी खराब करने की धमकी दी। पहले तो वह सदमे में रहा और अब वह हिम्मत जुटाकर पुलिस के पास पहुंचा। सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static