पशुओं के लिए चारा लेने गई महिला की संदिग्ध हालात में मौत, बाजरे के खेत में पड़ा मिला शव

punjabkesari.in Wednesday, Sep 09, 2020 - 10:23 AM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक में सुबह पशुओं के लिए चारा लेने गई महिला का संदिग्ध हालात में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। 55 वर्षीय महिला का शव दूर सुनसान जगह में खेतों के बीचों-बीच बाजरे के खेत में पड़ा मिला। काफी देर तक घर वापिस न लौटने पर परिजनों ने ग्रामीणों के साथ महिला की तलाश की, बाद में महिला का शव सुनसान जगह मिला। महिला का शरीर नीला पड़ा हुआ था, जिसके बाद आशंका जताई जा रही है किसी ज़हरीले जीव के काटने से महिला की मौत हुई है। पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरु की।

बता दें कि लाखनमाजरा थाने के अंतर्गत घरावठी गांव की 55 वर्षीय महिला सुमित्रा सुबह 10 बजे घर से पशुओं का चारा और खाने के लिए कचरी लेने की बात कह कर निकली थी। लेकिन कई घंटे घर वापिस न लौटने पर परिजनों को चिंता हुई। काफी देर ढूंढने पर भी सुमित्रा का कही पता नहीं चला। इसके बाद ग्रामीणों ने अलग-अलग टीम बना कर सुमित्रा को खेतों में तलाशना शुरू किया, कई घण्टों की मशक्कत के बाद बाजरे के खेत में सुमित्रा का शव मिला।

वहीं दूसरी ओर शव की सूचना पाकर पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुँची और शव की जांच पड़ताल शुरु की। एसएचओ राजेन्द्र राठी ने बताया कि महिला पशुओं के लिए चारा लेने के लिए खेतों में गई थी लेकिन काफी देर तक घर नही लौटी तो ग्रामीणों के साथ मिलकर परिजनों ने महिला की तलाश की जो मृत हालात में खेतों में पड़ी मिली। शव को देखने से लगता है किसी जहरीले जीव ने काटा हो। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पीजीआई भिजवा दिया है जिसका पोस्टमॉर्टम होगा। गौरतलब है कि महिला सुमित्रा गृहणी थी जो सुबह घर पर पशुओं के लिए चारा व खुद के खाने के लिए कचरी लाने की बात कह निकली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static