प्रेम प्रसंग के चलते महिला के सिर में चोट मारकर हत्या, निजी स्कूल के कमरे में मिला शव

punjabkesari.in Saturday, May 30, 2020 - 03:22 PM (IST)

राेहतक (दीपक): रोहतक शहर के सेक्टर 2 में स्थित एक निजी स्कूल में गुजरात की रहने वाली महिला के सिर पर चोट मारकर हत्या कर दी गई। महिला का शव कमरे में पड़ा हुआ मिला। घटना की सूचना पर अर्बन स्टेट थाना पुलिस व डीएसपी महेश कुमार मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम को जांच के लिए मौके पर बुलाया।

पास पड़ी खून से लथपथ ईंट ने हत्या की पूरी कहानी बयान कर दी। हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

स्कूल के चौकीदार की पत्नी को जब सुबह साइकिल दिखाई नहीं दी, तो उसने अपने बेटे से कहा कि साइकिल को कमरों में ढूंढे। जिसके बाद स्कूल में बने एक कमरे में जाकर देखा तो रुक्मणी नामक महिला का शव पड़ा हुआ था। खून से लथपथ शव को देखकर सूचना स्कूल के मालिक को दी गई।

जिसके बाद अर्बन स्टेट थाना पुलिस व डीएसपी महेश कुमार मौके पर पहुंचे और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। चौकीदार की पत्नी दस्सी ने बताया कि अभी 1 सप्ताह पहले ही महिला स्कूल में आई थी और स्कूल के प्रिंसिपल ने इसे यहां रखा था। उन्हें यह नहीं पता है की घटना के पीछे कौन लोग हैं। उन्हें तो साइकिल ढूंढते वक्त इस घटना का पता चला।

वहीं मौके पर पहुंचे डीएसपी महेश कुमार ने कहा कि इस मामले में उन्होंने एक युवक को हिरासत में ले लिया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि रुक्मणी नामक महिला गुजरात की रहने वाली है और यह लोगों के घरों में पहले सफाई का काम करती थी। फिलहाल 1 सप्ताह से इस स्कूल में रहने लगी थी।

उन्होंने बताया कि महिला के कई लोगों के साथ प्रेम संबंध हैं। इन्हीं प्रेम संबंधों के चलते इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। जिस तरीके से खून से सनी ईंट शव के पास पड़ी है और सिर में गहरी चोट के निशान हैं, तो उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिर पर वार करके महिला की हत्या की गई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही पूरे मामले का पटाक्षेप कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static