महिला ने प्रेमी व बहन के साथ मिलकर की पति की हत्या, पुलिस ने किया मामला दर्ज

10/4/2020 9:54:26 AM

पलवल (ब्यूरो) : चांदहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत महिला ने प्रेमी व बहन के साथ मिलकर चाकू से गला रेतकर अपने ही पति की हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर दो नामजद व एक-दो अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस जांच अधिकारी सुरेंद्र ने बताया कि गांव बड़ौली निवासी राहुल ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी व भाई करण सिंह की शादी जिला अलीगढ़ (यूपी) निवासी रशमी व पूनम के साथ हुई थी।

पीड़ित के भाई करण सिंह की पत्नी पूनम के गांव निवासी मनीष के साथ अवैध संबंध थे जिसको लेकर पीड़ित के भाई व भाभी के बीच गृह कलेश रहता था। कुछ दिन पहले पीड़ित बीमार होने के कारण अपनी बहन के पास गांव सराय (नूंह) गया था तथा मां भी कुछ दिन बाद पीड़ित के पास गांव सराय आ गई। घर पर पीड़ित की पत्नी रशमी व भाभी पूनम व भाई करण सिंह थे। गत 26 सिंतबर को पीड़ित जब घर आया तो भाई करण सिंह मृत मिला जिसके दाह संस्कार की तैयारी की जा रही थी।

पीड़ित ने जब कपड़ा हटाकर अपने भाई का चेहरा देखा तो गला कटा हुआ था। लेकिन ग्रामीणों ने आत्महत्या करने की बात कहकर दाह संस्कार करा दिया। लेकिन पीड़ित ने शिकायत में कहा है कि उसके भाई की हत्या की गई है। पीड़ित ने शिकायत में कहा है कि भाई करण सिंह की हत्या उसकी पत्नी पूनम ने प्रेमी मनीष व अपनी बहन (पीड़ित की पत्नी) रशमी के साथ मिलकर की है और इस हत्या में एक-दो अन्य लोगों का भी हाथ है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Related News

Recommended News

static