लापरवाही: महिला की ऑटो में हुई डिलीवरी, अस्पताल में दाखिल करवाने के लिए धक्के खाते रहे परिजन

punjabkesari.in Friday, May 06, 2022 - 01:46 PM (IST)

पानीपत (सचिन) : हरियाणा सरकार स्वास्थ्य को लेकर बड़े-बड़े दावे करती है लेकिन यहां पर सभी दावे फेल होते नजर आ रहे हैं। जहां पानीपत सिविल अस्पताल एक बार फिर बड़ी लापरवाही के चलते सुर्खियों में है। यहां ऑटो में ही महिला का डिलीवरी हो गई। बता दें कि महिला मूल रूप से बिहार की रहने वाली है जो कि पानीपत के गांव सिवाह में रह रही है। 

वहीं महिला के भतीजे अजय ने बताया कि उसकी चाची को प्रसव पीड़ा हो रही थी जिसके चलते उसे ऑटो में लेकर आ रहे थे लेकिन रास्ते में उनकी डिलीवरी हो गई। जब वह महिला को पानीपत के रेडक्रास अस्पताल में लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उन्हें पानीपत के सिविल अस्पताल में भेज दिया जब सिविल अस्पताल में पहुंचे तो पहले इमरजेंसी में मौजूद डॉक्टरों से गुहार लगाते रहे उसके बाद उन्हें ऊपर दूसरी मंजिल पर भेज दिया। परिजनों का कहना है कि महिला की डिलीवरी ऑटो में ही हो गई थी लेकिन उसके बाद अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा उन्हें करीब 40 मिनट तक इधर-उधर धक्के खिलाते रहे।

दरअसल पानीपत सिविल अस्पताल की लापरवाही का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई बार अस्पताल के बाहर ऑटो व ई रिक्शा में डिलीवरी हो चुकी है और घंटों इंतजार करने के बाद अस्पताल के डॉक्टर पहुंचते हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static