दादी-पौते के साथ महिला करती थी मारपीट, Crime Patrol देख बच्चे ने पुलिस में दर्ज कराया केस

punjabkesari.in Saturday, Sep 12, 2020 - 11:31 AM (IST)

अम्बाला शहर : पति की मौत के बाद महिला ने अपने 10 साल के बेटे ही नहीं अपनी बुजर्ग सास के साथ भी मारपीट करना शुरु कर दिया। दोनों मारपीट करके घर से निकाल दिया। दोनों को मारपीट करके घर से निकाल दिया। लेकिन 10 साल के बच्चे ने क्राइम पैट्रोल देखने के बाद मन ही मन सोचा औऱ दादी का हाथ पकड़कर एस.पी. के दरबार शिकायत लेकर पहुंच गया। इसके बाद मामले की जांच पुलिस चौकी  पहुंची।

बता दें कि बच्चे के बयान दर्ज कर पुलिस ने सिटी थाने में उसकी मां नेहा रानी निवासी दर्जियां वाली गली के खिलाफ जान से मारने की धमकी, मारपीट और जुवेनाइल एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच  शुरु कर दी है। बच्चे को शुक्रवार को कोविड-19 टैस्ट करवाया गया है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद उसके मजिस्ट्रेट के सामने भी बयान दर्ज करवाया जाएंगे।

जानकारी के मुताबिक नेहा रानी के पति को फऱवरी 2019 में तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद वह उसे अपने साथ इलाज के लिए ससुराल में ले गई। लेकिन वहां जाकर गौरव की मौत हो गई थी। इसके कुछ दिन बाद नेहा रानी ने घर में रहने वाली अपनी सास व 10 साल के लड़के के साथ मारपीट करना व उन्हें मानसिक रुप से परेशान करना शुरु कर दिया। इसके अलावा नेहा ने कई बार अपने जेठ पर भी कई तरह के आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दी औऱ जांच में सारे आरोप झूठे निकले। नेहा की सास उसके बेटे गौरव की प्रॉपर्टी बहू व पौते दोनों के नाम करना चाहती थी। जबकि नेहा प्रॉपर्टी में अपने बेटे को हिस्सेदार नहीं बनाना चाहती थी जिस कारण उसने दादी-पौते दोनों को मारपीट तक घर से ही निकाल दिया। 

बच्चा मां की गालियों व मारपीट से था परेशान
वहीं 10 साल का बच्चा अपनी मां की गालियों और पिटाई से काफी परेशान था। वह रोजाना टी.वी. में क्राइम ब्रांच देखता था और इसी कारण उसने अपनी मां को सबक सिखाने के लिए अपनी दादी का हाथ पकड़ा औऱ उन्हें एस.पी. के दरबार में लेकर पहुंच गया। यहां पर पुलिस को लिखित में शिकायत दी गई और जांच के लिए एस.पी. के आदेशानुसार चौकी नंबर-3 में भेज दी गई। पुलिस जांच के साथ ही बच्चे के सी.डब्ल्यू.सी. के समक्ष भी बयान लिए गए और उसी आधार पर पुलिस को भी कार्रवाई के लिए लिखा गया। इसी जांच रिपोर्ट के आधार पर अब बच्चे की मां नेहा रानी के खिलाफ सिटी थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static