'म्हारी छोरियां नै टोक्यो ओलंपिक मै रचया इतिहास', सेमीफाइनल में पहुंची हॉकी टीम, हरियाणा में जश्न

8/2/2021 2:24:20 PM

कुरुक्षेत्र/सोनीपत (रणदीप/पवन राठी): म्हारी छोरियां छोरों से कम है के, इस कहावत को भारतीय महिला हॉकी टीम ने साबित कर दिखाया। महिला हॉकी टीम ने ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुंच कर इतिहास रच दिया। उन्होंने बीते कल क्वार्टर फाइनल में 3 बार की ओलिंपिक चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को 1-0 से हरा दिया। जिसके बाद भारत की टीम सेमीफाइनल में जगह बना ली है। महिला हॉकी टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद देश सहित हरियाणा में जश्न का माहौल है। इस महिला हॉकी टीम में हरियाणा की 9 खिलाड़ी शामिल हैं।

PunjabKesari, haryana

जैसे ही खबर आई कि भारतीय महिला हॉकी टीम ने ऑस्ट्रेलिया को पराजित कर सेमीफाइनल में स्थान बना लिया है, वैसे ही कुरुक्षेत्र के शाहाबाद में टीम की कप्तान रानी रामपाल के घर पर जश्न का माहौल बन गया। परिजनों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। रानी रामपाल के घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। 

PunjabKesari, haryana

वहीं टीम में शामिल सोनीपत की नेहा गोयल के घर में भी जश्न का माहौल है। उसके परिवार वालों को उम्मीद है कि महिला हॉकी टीम अबकी बार देश के लिए गोल्ड मेडल लेकर आएगी। नेहा की मां सावित्री ने कहा उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है और वह देश के लिए अबकी बार मेडल लेकर आएगी। उन्होंने कहा कि बेटी नेहा गोयल जब मेडल लेकर लौटेगी तो उसका स्वागत पूरे जश्न के साथ किया जाएगा।

PunjabKesari, haryana

नेहा के ताऊ श्याम सुंदर ने कहा कि बेटी से आज सुबह मैच से पहले बात हुई थी। इस दौरान बेटी ने कहा था कि ताऊजी सामने जो चैंपियन टीम है पर हमने अपनी तैयारी पूरी कर रखी है और जीतेंगे। जिसके बाद भारत की टीम ने जीत हासिल की। उन्होंने कहा कि सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद पूरे देश की दुआएं इन बेटियों के साथ हैं। ताकि वह फाइनल में पहुंचे और गोल्ड लेकर आएं। 

PunjabKesari, haryana
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static