करंट की चपेट में आने से मजदूर ने तोड़ा दम, दो लोगों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Nov 06, 2022 - 08:57 PM (IST)

पलवल(दिनेश): शहर के न्यू पंटवटी कॉलोनी में स्थित मकान के ऊपर से बिजली के करंट की चपेट में आने से मजदूर की मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने ठेकेदार और मकान मालिक पर लापरवाही का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी के शिकायत पर मकान मालिक व ठेकेदार के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तरी नहीं हुई है।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रेणु देवी ने बताया कि मध्य प्रदेश के जिला टीकमगढ़ स्थित मबई छीपोन निवासी अंजली अहिरवार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह अपने पति पुष्पेंद्र के साथ न्यू पंचवटी कॉलोनी स्थित राजुल के मकान में काम कर रही थी। ठेकेदार नीजर ने काम का ठेका लिया हुआ है। मकान के ऊपर से बिजली की लाइन गुजर रही थी। पुष्पेंद्र, थोवन व अजय ने कई बार ठेकेदार नीरज व मकान मालिक राजू से लाइन बंद करवाने के लिए कही, लेकिन उन्होंने सुनवाई नहीं की। उसका पति मकान पर काम कर रहा था। इसी दौरान करंट की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।  

पीड़िता का आरोप है कि ठेकेदार नीरज व मकान मालिक राजू की लापरवाही के चलते उसके पति की मौत हुई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

   

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static