दुष्यंत को मुख्यमंत्री बनाने के लिए कार्यकत्र्ता की  भूमिका रहेगी अहम: दिग्विजय

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 10:43 AM (IST)

अग्रोहा : जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने अग्रोहा में कार्यकत्र्ताओं को स बोधित करते हुए कहा कि आगामी 25 सित बर को युग पुरुष ताऊ देवीलाल के जयंती के उपलक्ष्य में जजपा द्वारा प्रदेश भर में 25 सित बर से लेकर जेजेपी के स्थापना दिवस तक प्रदेशभर में 108-ई लाइब्रेरी खोली जाएगी। 9 दिस बर को पार्टी के स्थापना पर रैली का आयोजन किया जाएगा, जिसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निमंत्रण दिया गया है इस रैली में उनके अलावा उनकी सहयोगी पार्टी के नेताओं को भी निमंत्रण दिया जाएगा।


दिग्विजय सिंह चौटाला ने उकलाना हल्का के 45 गांवों के युवाओं को क्रिकेट किट और कबड्डी किट वितरित की। उन्होंने क्षेत्र के लोगों को जजपा का और अधिक साथ देने की बात कही और कहा कि दुष्यंत चौटाला को मु यमंत्री बनाने में इस क्षेत्र की अहम भूमिका होगी। उन्होंने कहा कि पीपीपी की वजह से बुढ़ापा पैंशन में आ रही समस्या को विभाग द्वारा गांवों में जाकर दूर किया जा रहा है।

जेजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता अभी से मेहनत करने में जुट जाएं ताकि हम  उपमु यमंत्री दुष्यंत चौटाला को 2024 में मु यमंत्री के पद पर सुशोभित करवा सके और जन मानस के और अधिक काम कर सके। उन्होंने कहा कि आज भी उपमु यमंत्री दुष्यंत चौटाला ताऊ देवीलाल के नक्शे कदमों पर चलते हुए जनकल्याण के कामों में लगे हुए है हर वर्ग के उथान के लिए प्रयासरत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static