पहलवान Vs बृजभूषण: जिस नाबालिग के नाम पर पॉक्सो लगी, उन्हीं के चाचा बोले- मेरी भतीजी बालिग है

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 10:43 AM (IST)

रोहतक(दीपक): भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण पर लगाए गए पोक्सो एक्ट के विरोध में पीड़िता लड़की का चाचा सामने आया है और उन्होंने आरोप लगाया है कि विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया तथा कुछ पहलवान पीड़िता लड़की के कंधे पर पिस्तौल रखकर यह सारी साजिश रच रहे है। अगर साक्षी मलिक, विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया के साथ कुछ गलत हुआ है तो वह अपनी लड़ाई खुद लड़े और किसी का यूज ना करें। 

उन्होंने कहा कि मेरी भतीजी की उम्र 20 साल है और पोक्सो एक्ट बनता ही नहीं है। कहीं ना कहीं मेरे भाई और उस भतीजी को बहका कर यह सारा मामला रचा गया है। उनका कहना है कि बृजभूषण को कल की बजाय चाहे आज फांसी हो जाए और वह निर्णय अदालत को लेना है। उन्होंने कहा कि मेरी भतीजी के फर्जी दस्तावेज बनवाकर यह सारा मामला रचा गया है। मुझे तो जब पता चला जब दिल्ली पुलिस मेरे घर पर जांच करने के लिए आई। इसलिए उन्हें मीडिया के सामने आना पड़ा हालांकि उन्होंने यह भी माना कि भाई व उनका डिस्प्यूट चल रहा है। लेकिन छोटी मोटी बातें घर परिवार में हो जाती है। इसलिए वे न्याय की मांग करते हैं। 


उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि अगर मेरी भतीजी के साथ बृजभूषण में ऐसा किया होता तो वह खुद ही उनकी गर्दन पकड़ लेते। उन्होंने कुछ दस्तावेज दिखाते हुए कहा कि उनकी भतीजी का जन्म 2004 में हुआ है और उन्होंने ही भतीजी को पहलवानी के गुर सिखाए थे और वे खुद भी एक राष्ट्रीय स्तर पर पहलवान रहे हैं। उन्होंने कहा कि विनेश फोगाट साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया की इस साजिश से लोग आपस में भिड़ने को तैयार बैठे हैं जो कि गलत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static