बरोदा हलके का पिछड़ापन केवल भाजपा सरकार ही दूर कर सकती: योगेश्वर

10/24/2020 10:41:32 AM

गोहाना (सुनील): बरोदा उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। प्रत्याशी और पार्टी के नेता गांव-गांव पहुंच कर प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में योगेश्वर दत्त ने खानपुर खुर्द, बरोदा, कोहला, नुरण खेड़ा, ईसापुर खेड़ी, बुटाना गांवों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बरोदा हलके का पिछड़ापन केवल और केवल भाजपा सरकार ही दूर कर सकती है। यह सब आपने पिछले 3 महीनों में भी देख लिया होगा कि जितना विकास भारतीय जनता पार्टी ने पिछले 3 महीनों में करवाया है, इतना विकास पिछले 54 सालों में भी नहीं हो पाया है। इसलिए मैं आप लोगों से अपील करने आया हूं कि एक मौका मुझे दे दो, ताकि में इस हलके के पिछड़ेपन को दूर कर सकूं। 

योगेश्वर दत्त ने कहा कि भाजपा पार्टी ईमानदार पार्टी है और इमानदारी से "सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास" के नारे पर सबको साथ लेकर चलती है। मैं एक ईमानदार इंसान हूं ना तो मुझे राजनीति के बारे में इतना कुछ पता है और ना ही मैं जानना चाहता हूं। मैं केवल और केवल आप लोगों की आवाज बनने आया हूं। ताकि मैं आप लोगों की आवाज को विधानसभा में उठा सकूं। 

बरोदा हलके के पिछड़ेपन को दूर कर सकूं। मेरा बचपन से ही सपना था कि मैं देश के लिए कुछ करके दिखाऊं। देश के लिए तो मैंने खेल के माध्यम से अपना योगदान दे दिया। लेकिन अब मैं चाहता हूं कि मैं हलके के लिए कुछ करूं इसके लिए मुझे आप लोगों की जरूरत होगी।


vinod kumar

Related News