सड़क हादसे में युवा क्रिकेटर की मौत, बाइक पर एकेडमी से लौट रहा था वापिस

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 11:39 AM (IST)

अंबाला : अंबाला जिले में रोडवेज बस की चपेट में आने से युवा क्रिकेटर की मौत हो गई। यह हादसा वीरवार शाम अंबाला-चंडीगढ़ हाईवे पर बलदेव नगर पुल के ऊपर हुआ। युवक अपने दोस्त के साथ क्रिकेट की प्रैक्टिस करके वापस घर लौट रहा था। पुलिस ने मृतक के दोस्त अर्पित वर्मा की शिकायत पर रोडवेज बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक की पहचान गांव नन्हेड़ा निवासी आयुष राणा के रूप में हुई है। छात्र अर्पित वर्मा ने बताया कि वह अपने दोस्त आयुष राणा के साथ रोजाना एमएम यूनिवर्सिटी सद्दोपुर में क्रिकेट एकेडमी में खेलने के लिए जाता था। वह वीरवार को भी आयुष के साथ बाइक पर सवार होकर एकेडमी गया था। यहां से क्रिकेट की प्रैक्टिस करने के बाद शाम साढ़े 5 बजे वापस घर के लिए निकले थे। 


आयुष चला रहा था बाइक 

अर्पित ने बताया कि बाइक आयुष चला रहा था। जैसे ही वे बलदेव नगर पुल के ऊपर पहुंचे तो आगे हरियाणा रोडवेज की बस चल रही थी। अचानक बस ड्राइवर ने बिना इंडिकेटर दिए लेन बदलने के लिए अचानक कट मारा। बाइक की बस में पीछे से टक्कर लग गई। टक्कर लगने से आयुष के सिर में गंभीर चोटें आई। उसी समय बस ड्राइवर नीचे उतरा और दोनों को प्राइवेट गाड़ी से हीलिंग टच अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां से एंबुलेंस में आयुष को सिविल अस्पताल अंबाला सिटी ले गए। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static