आसमानी बिजली गिरने से युवा किसान की मौत, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

punjabkesari.in Tuesday, Jan 05, 2021 - 03:01 PM (IST)

डबवाली (संदीप): डबवाली उपमंडल के गांव मोडी में मंगलवार की सुबह एक किसान परिवार पर कहर बनकर आई। अपने खेत में फसल में सिंचाई करने गए युवा किसान पर आसमानी बिजली गिर गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद परिवार समेत पूरा गांव गहरे सदमे में है। मृतक किसान के परिजनों के बयान के आधार पर गोरीवाला पुलिस ने 174 की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। 

PunjabKesari, haryana

जानकारी देते हुए गोरीवाला चौकी में कार्यरत पुलिस कर्मी अजीत सिंह ने बताया कि 27 वर्षीय राजेश कुमार मंगलवार सुबह खेत में अपने पिता के साथ फसल में पानी लगाने गया था। इसी बीच अचानक आसमान में तेज बिजली चमकनी शुरू हुई और तेज धमका हुआ। इस आसमानी बिजली ने युवा किसान राजेश को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। 

जांच अधिकारी अजीत सिंह ने बताया कि राजेश कुमार का खेत गांव मोडी से गोरीवाला रोड पर है। खेत में राजेश अपने पिता के साथ गया था। जिस वक्त राजेश कुमार सहू पर आसमानी बिजली गिरी उस समय उसके पिता राजेश कुमार खेत के दूसरे कोने में थे। उन्होंने बताया कि मृतक किसान राजेश के एक डेढ़ वर्षीय बेटी है। मृतक के चाचा नरेश के बयानों के आधार पर पुलिस ने 174 की कार्रवाई दर्ज की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static