रात 2 बजे लगाऊंगा...सोशल मीडिया पर स्टेट्स लगा युवक ने उठाया ये कदम, एक साल पहले हुई थी शादी

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 03:17 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा) : पानीपत की गोपाल कॉलोनी में पति से अनबन के बाद पत्नी के मायके चले जाने से आहत पति ने गमछे से फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। अमित ने मरने से पहले अपनी मौत का समय पहले ही बता दिया था। उसके बावजूद अमित को कोई बचा नहीं पाया।

दरअसल पत्नी के मायके जाने से आहत अमित ने मरने से पहले अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर कई पोस्ट डाली, जिसमें अमित ने अपनी पत्नी को बेवफा बताया और रात के 2 बजे अपने आप को खत्म करने का समय बताया। अमित ने दूसरी पोस्ट में लिखा कि रमेश भाई वो बेवफा है और मरने के बाद उसे मेरा मुंह मत देखने देना। हर पोस्ट में अमित ने अपनी हंसती हुई फोटो भी लगाई और शमशान सांग पर एक रील्स भी डाली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। 

अमित के मौसेरे भाई ने बताया कि अमित ने काम से घर आकर हमारे साथ खाना खाया और बात भी की। परिवार के लोगों ने अमित को कुछ नहीं कहा था।उसके बाद अमित ऊपर कमरे में गया। मोनू ने बताया कि अमित अपनी बीवी से बहुत ज्यादा परेशान था। अमित ने कई पोस्ट डाल रखी थी जिनको हमने सुबह देखा था। सुबह जब अमित की मां खाने बनाने के लिए छत से आई तो अमित का दरवाजा नहीं खुला फिर छोटे भाई रमित ने अंदर हाथ डालकर दरवाजा खोला तो अमित फांसी के फंदे पर लटका मिला। मोनू ने बताया कि वह अपनी बीवी के जाने से परेशान था और कई बार उसे लेने भी गया लेकिन वह नहीं आई, जिसके बाद अलग-अलग उसके मम्मी-पापा, भाई और बिचौलिया भी गया, लेकिन वह नहीं आई। इसी वजह से उसने फांसी लगा ली। 

आपको बता दें कि अमित सीमेंट की दुकान पर काम करता था और अमित की 1 साल पहले ही शादी हुई थी। अमित की मौत के बाद परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं अमित की मौत की सूचना उसकी पत्नी को भी दी लेकिन अब तक वह नहीं पहुंची।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static