युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, 1 अप्रैल को किया गया था होम कोरंटाइन

punjabkesari.in Wednesday, Apr 15, 2020 - 01:06 PM (IST)

तावडू : तावडू उपमंडल के गांव जोरासी में मंगलवार को एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। यह व्यक्ति स्वास्थ्य विभाग की ओर से 29 दिन के लिए होम कवारन्टीन था। खोरी पुलिस चौकी इंचार्ज राजेस कुमार ने बताया कि मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से सूचना मिली कि गांव जोरासी निवासी किरोडी पुत्र प्रहलाद जिसे स्वास्थ्य विभाग की ओर से होम कवारन्टीन किया गया था । उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार्यवाही में जुट गई। मृतक हाल ही में गांव में बाहर से आया था जो मजदूरी करता था। स्वास्थ्य विभाग की ओर से उसे 1 अप्रैल को होम कवारन्टीन किया गया था। मंगलवार सुबह जब स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके घर पर गई तो दरवाजा अंदर से बंद था उन्होंने आवाज भी लगाई। लेकिन कोई हलचल नही हुई तो आसपास के पड़ोसियों की मदद से मृतक के घर का दरवाजा खोला गया तो देखा उसने फांसी लगा रखी थी। जिसे देखकर स्वास्थ्य विभाग की टीम के होश उड़ गए।

उन्होंने व्यक्ति की फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस और स्वास्थ्य विभाग में शव को उठाने में विवाद हो गया। पुलिस बोल रही है कि शव को स्वास्थ्य विभाग की टीम उठाये। जबकि स्वास्थ्य विभाग कह रहा है की शव को पुलिस उठाए। जिसे गांव वालों ने ही रखवाया किसी न कोई हाथ नहीं लगाया। इस लापरवाही को किया कहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static