कार की चपेट में आने से युवक की मौत, पलम्बर का काम करता था मृतक

punjabkesari.in Wednesday, Sep 16, 2020 - 12:10 PM (IST)

अम्बाला छावनी : अम्बाला-दिल्ली जी.टी.रोड पर सड़क पार करते वक्त एक तेज रफ्तार कार ने पंजाब के खन्ना गुरुतेग बहादुर नगर निवासी दीप चंद्र को अपनी चपेट में ले लिया। कार की चपेट में आने के कारण दीप चंद्र सड़क पर गिर गया। जिसको मौके से नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर्स ने उसकी जांच कर मृत घोषित कर दिया। पड़ाव थाना पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस को दिए बयान में रंगिया मंड़ी के रहने वाले सुमित कुमार ने बताया कि सोमवार की शाम को करीब साढ़े 6 बजे अपनी एक्टिवा में पैट्रोल डलवाने के लिए नन्हेड़ा गया हुआ था। इसी दौरान उसे पंजाब के खन्ना के गुरुतेग बहीदुरगढ़ नगर का रहने वाला दीपचंद मिला। सुमित ने बताया कि दीपचंद उनके पड़ोस में अपने रिश्तेदारों के घर आया हुआ था और वह पलम्बर का काम करता था।

सुमित ने बताया कि जब वह एक्टिवा में पैट्रोल डलवा रहा था तो उसे दीपचंद जब सड़क पार ठेके से शराब लेकर आ रहा है और उसके बाद उसके साथ ही रंगिया मंडी चलेगा। लेकिन इसी बीच दीपचंद जब सड़क पार करने लगा तो अम्बाला कैंट से शाहबाद की ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया औऱ चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद घायल को जब अस्पताल लेकर पहुंचे तो उसको डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static