शादी का कार्ड बांटने गया था युवक; सड़क किनारे सुन रहा था फोन, पीछे से ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, हुई मौत

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 04:43 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना में एक परिवार की शादी की खुशियां मातम में बदल गई। जब अपने चाचा के बेटे की शादी के कार्ड देने गए युवक को ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी, और उसकी मौत हो गई।

युवक सड़क किनारे खड़ा होकर फोन पर बात कर रहा था, इसी दौरान पीछे से आ रही एक ट्रैक्टर चालक ने उसे टक्कर मार दी। जिसमें अजय नाम के युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मोके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। परिजनों के बयान पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि मृतक अजय नगर गांव का रहने वाला था और एक प्राइवेट कम्पनी में काम करता था मृतक के पिता सूरजभान ने बताया वो नगर गांव के रहने वाले है।

शादी का कार्ड देने गया था युवक

जानकारी के मुताबिक 21 अप्रैल को उनके छोटे भाई के बेटे की शादी है और शादी के कार्ड बांटने के लिए उनका बेटा अपने एक दोस्त के साथ पास के गांव बड़ौता में बाइक से गया था। गांव के पास पंहुचा तो फोन सुनने के लिए सड़क किनारे खड़ा हो गया कि पीछे से एक ट्रैक्टर चालक ने उसके बेटे को टक्कर मार दी। जिसमें उनकी मौत हो गई। मृतक के दो छोटे-छोटे बच्चे है।

वहीं घटना की सुचना पर मौके पर पहुंचे गोहाना सदर थाने के एसआई राजेश ने बताया की सुचना मिली थी कि गांव बड़ौता में किसी ट्रैक्टर के नीचे आने से एक युवक की मौत हो गई। जब मौके पर जाकर देखा तो मर्तक की पहचान नगर गांव के रहने वाले अजय के रूप में हुई, जो अपने दोस्त के साथ नगर गांव के बड़ौता गांव में किसी काम से आया था और सड़क किनारे खड़ा हुआ था इस मामले में ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है जल्द ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static