नौकरी की तलाश ले गई मौत के पास, सड़क हादसे में युवक की मौत...पीछे छोड़ गया 6 बच्चे

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 03:56 PM (IST)

पानीपत(सचिन): जिले के नारायणा और टीटाना गांव के पास सड़क हादसे में 36 वर्षीय सन्नी नाम के युवक की जान चली गई।परिजनों की माने तो सन्नी की जान दूसरे की लापरवाही में गई। बता दें कि मृतक सन्नी के 6 बच्चे हैं जिनमें चार लड़की दो लड़के हैं।  परिजनों के मुताबिक सन्नी नौकरी की तलाश में समालखा गया हुआ था और वापिस अपने घर जा रहा था इसी दौरान नारायणा और टीटाना गांव स्थित फैक्ट्री से ट्रैक्टर ट्राली को बैक कर रहा था जिसके चलते बाइक सवार सन्नी की ट्रैक्टर ट्राली में सीधी टक्कर हो गई और सन्नी की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि ट्रैक्टर चालक लापरवाही से बिना किसी कंडक्टर के ट्रैक्टर को बैक कर रहा था इसलिए हादसा हुआ।  

हादसे के बाद मौके पर लोग इक्कठा हो गए और सन्नी को देखा तो मृत अवस्था मे पड़ा था जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस और परिजनों को दी गईय़ मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ।रखवाया। ववहीं हादसे को अंजाम देकर ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

वहीं पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ परिजनों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया है जांच अधिकारी का कहना है ट्रैक्टर और ट्राली को कब्जे में ले लिया है लेकिन चालक अभी फरार है । जल्द ही आरोपी ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static