रुपयों के लेन-देन के बीच हुए झगड़े में युवक को आया हार्ट अटैक, मौत, पुलिस जांच में जुटी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 04, 2022 - 04:12 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): हरियाणा के जिला पानीपत में एक युवक की मौत पैसों के लेन-देन के चलते हुए झगड़े के दौरान हार्ट अटैक आने की वजह से हो गई। युवक एक फाईनेंस कंपनी में काम करता था, जिसकी कंपनी ने सैलरी रोक रखी थी। सैलरी लेने के लिए युवक अपने पिता के साथ कंपनी के सीनियर के घर गया था, इस दौरान उनकी कहासुनी हुई और युवक को उसी मौके पर हार्ट अटैक आ गया। युवक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक चिंटू पानीपत स्थित एक फाइनेंस कंपनी में काम करता था। कंपनी ने उसकी सैलरी के काफी पैसे रोक रखे थे। पैसों का हिसाब करने के लिए चिंटू अपने पिता को कंपनी के सीनियर अनुराग के घर लेकर गया था। चिंटू के पिता यशपाल ने बताया कि चिंटू को अनुराग से पैसे लेने थे, जिसमें से उसने 16000 आज भेजे थे, जबकि उससे 37 हजार के करीब रुपये लेने हैं। चिंटू अपने पिता को साथ लेकर जब अनुराग के घर पहुंचा तो अनुराग ने अपने भाई के साथ मिलकर उनके साथ कहासुनी की। 

पिता यशपाल ने बताया कि इसी दौरान हार्ट के मरीज चिंटू को अटैक आ गया। वह उसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिंटू की मौत के बाद परिजनों ने इसके लिए अनुराग को जिम्मेदार ठहराया है। पानीपत के सामान्य अस्पताल में आज पुलिस द्वारा मृतक चिंटू का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, जबकि पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू की है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static