पहले चाकुओं से गोदकर की युवक की हत्या, फिर कार ले भागे बदमाश

punjabkesari.in Monday, Aug 24, 2020 - 06:37 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण): झज्जर के दादनपुर-सुरहेती मार्ग पर पांच बदमाशों ने एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी, इसके बाद सड़क पर गाड़ी से जा रहे तीन युवकों पर चाकुओं से हमला कर बदमाश उनकी गाड़ी छीनकर फरार हो गए। हमलावरों के चाकुओं से घायल एक युवक की हालत काफी गंभीर बताई जाती है, जिसे गंभीर घायलावस्था में रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। जबकि उसके दो अन्य साथियों का इलाज झज्जर के ही नागरिक अस्पताल में किया जा रहा है।

जानकारी अनुसार झज्जर के दादनपुर-सुरहेती मार्ग पर सुरहेती गांव का ही अशोक नामक युवक बैनीवाल होटल के समीप खड़ा था। उसी दौरान पांच अज्ञात बदमाश आए और उन्होंने उसी दौरान अशोक पर चाकुओं से हमला बोल दिया। हमला इतना जबरदस्त था कि अशोक बदमाशों के चाकुओं से किए गए हमले को सह नहीं पाया और उसने उसी समय घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

PunjabKesari, haryana
बाद में इन बदमाशों ने वहीं सड़क पर कुछ अवरोधक लगाकर सड़क को जाम कर दिया। थोड़ी ही देर में वहां से टोयटा गाड़ी में सवार उज्जवा के तीन युवक अरूण सपुत्र सतीश, प्रवीण सपुत्र सतीश, शंकर सपुत्र चंद्र वहां आए। इसी दौरान इन बदमाशों ने चलती गाड़ी को हाथ देकर रूकवाया। 

गाड़ी रूकते ही इन बदमाशों ने गाड़ी में सवार तीनों युवकों पर चाकुओं से हमला बोल दिया। चाकुओं से हमले में अरूण व उसका भाई प्रवीण और उनका साथी शंकर लाल घायल हो गए। इससे पहले की यह लोग संभल पाते, पांचों बदमाश इनकी गाड़ी छीनकर फरार हो गए। घटना की सूचना उसी समय पुलिस को दी गई। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हमलावरों के हमले से घायल अरूण व अन्य को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया। साथ ही पुलिस ने मृतक अशोक के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। अरूण की हालत काफी गंभीर बताई जाती है, जिसे गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। अशोक नामक व्यक्ति की हत्या करने के बाद बदमाशों ने दिल्ली के लोगों की घटनास्थल के कुछ ही दूरी पर कार छीन ली थी। इन बदमाशों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Related News

Recommended News

static