शराब बनी मौत की वजह, युवक की पत्थर मारकर हत्या...3 माह पहले ही नौकरी पर लगा था राहुल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 01:16 PM (IST)

यमुनानगर: गांव बाड़ी माजरा गधौली माजरी में अज्ञात व्यक्ति ने पत्थर से सिर व मुंह पर वार कर फैक्टरी चौकीदार बिहार के गांव सन्ना पट्टी निवासी राहुल की हत्या कर दी। चौकीदार का शव फैक्टरी के पास सड़क किनारे पड़ा मिला। शव के पास ही खून लगा हुआ पत्थर पड़ा था। राहुल 3 माह पहले ही फैक्टरी में चौकीदारी के काम पर लगा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवा दिया। पुलिस ने अज्ञात पर हत्या के आरोप में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

 फैक्टरी मालिक श्री नगर कॉलोनी जगाधरी निवासी कमल किशोर लूथरा ने बताया कि गधौली माजरी गांव में उसकी श्री राधे वुडस के नाम से फैक्टरी है। उसके पास बिहार के गांव सन्ना पट्टी निवासी रूपक उसकी फैक्टरी में चौकीदार के पद पर नौकरी करता था। करीब 3 माह पहले रूपक अपने भाई राहुल को उसके पास छोड़कर बिहार चला गया था। अब राहुल फैक्टरी में रात चौकीदारी का काम करता था। 25 मार्च को होली पर फैक्टरी की छुट्टी होने पर राहुल अपने दोस्तों के साथ होली का त्यौहार मनाने के लिए फैक्टरी से चला गया था। रात को जब वह नहीं आया तो उसने छिलाई ठेकेदार नागेश को फोन करके राहुल के बारे में पूछा। 

नागेश ने बताया कि राहुल फैक्टरी में नहीं आया है। कुछ देर बाद नागेश का उसके पास फोन आया कि राहुल का शव फैक्टरी के पास सड़क किनारे पड़ा हुआ है। उसके मुंह व सिर से खून निकल रहा है। उसने मामले की सूचना डायल 112 पर दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल स्थित शव गृह में रखवा दिया। थाना सदर यमुनानगर प्रभारी केवल सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिवार को सूचित कर दिया गया है। परिवार के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static