Rohtak: युवक की हत्या कर नहर में फेंका, गले व हाथ पर बंधा था कपड़ा, नहीं हुई शिनाख्त

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 02:11 PM (IST)

रोहतकः गांव दतौड़ से होकर गुजर रही भालौठ माइनर में एक व्यक्ति का शव तैरता हुआ मिला। मृतक के सिर पर चोट के निशान थे और उसका हाथ व गला कपड़े से बंधा हुआ था। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकालते हुए शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई डेड हाउस भेज दिया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी। प्रारम्भिक जांच में अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या कर शव नहर में फेंका गया है। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के लिए आसपास के थानों में शिकायत भेजी है।

 गांव दतौड़ के सरपंच पति राकेश कुमार ने सांपला पुलिस थाना में शिकायत देकर बताया कि वह अपने गांव के बुढियावाली मंदिर में गया था। जब वह वापस आ रहा था तो मंदिर के पास भालौठ माइनर की पुलिया पर एक व्यक्ति का शव अटका हुआ देखा। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी। शव को देखकर ऐसा लग रहा था कि व्यक्ति की हत्या करके शव नहर में फेंका गया है। शव के हाथ कपड़े से बांध रखे थे, जबकि उसी कपड़े को गर्दन में भी बांधा हुआ था। उसके मुंह व चेहरे को कपड़े से ढका हुआ था। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

मृतक की शिनाख्त का कर रहे प्रयास
सांपला थाना प्रभारी सुलेंद्र सिंह ने बताया कि गांव दतौड़ के पास से गुजर रही भालौठ माइनर में एक व्यक्ति का शव मिला है। शव के गले व हाथ में कपड़ा बंधा हुआ था और सिर व अन्य शरीर पर चोट के निशान हैं। हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। मृतक की पहचान के लिए आसपास के एरिया में सूचना भेजी गई है। शव की पहचान होने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static