दो बच्चियों के साथ बलात्कार के आरोप में युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 15, 2022 - 11:01 AM (IST)

गुरुग्राम: हरियाणा में गुरुग्राम के पास बादशाहपुर इलाके में दो बच्चियों के साथ बलात्कार करने के आरोप में 25 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया है। दोनों पीड़िता बहन हैं। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश में बिजनौर के निवासी आदिल के रूप में हुई जोकि दिहाड़ी मजदूर है और यहां भवनों में पुताई का कार्य करता है।। पुलिस ने बताया कि बच्चियों से बलात्कार के दौरान लोगों ने आरोपी को पकड़कर उसकी पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया। 
 

उन्होंने बताया कि आरोपी अपने किराये के घर के पास ही खेल रहीं दोनों बहनों को टॉफी का लालच देकर अपने कमरे में ले गया और बलात्कार करने लगा। पुलिस ने कहा कि बच्चियों की रोने की आवाज सुनकर उनकी मां कमरे में पहुंची और आरोपी को पकड़ लिया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने घायल बच्चियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

सहायक पुलिस आयुक्त (मुख्यालय) विकास कौशिक ने कहा कि आरोपी के खिलाफ यौन अपराधों से बाल संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम समेत आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को शनिवार को अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static