नशीले पदार्थ के साथ युवक गिरफ्तार, 280 ग्राम गांजा बरामद

7/30/2020 1:27:52 PM

फर्रुखनगर (ब्यूरो) : खंड के गांव ताजनगर के बाबा मंशाराम आश्रम के बाहर नशीला पदार्थ गांजा पत्ती सहित एक युवक को पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार करके मामला दर्ज कर लिया है।  पुलिस को सूचना मिली कि ताजनगर रेलवे पुल से जमालपुर चौक की तरफ रिलायन्स कम्पनी के पास एक व्यक्ति जिसका नाम सुपतर उर्फ सत्तू पुत्र शेर सिंह निवासी महचाना हाल किरायेदार गांव ताजनगर का रहने वाला है । वह अपने हाथ में एक सफेद रंग की पोलोथीन लिए हुए खड़ा हैं। जिसमें नशीला पदार्थ हैं ।

पुलिस टीम ने एक रैडिंग पार्टी तैयार  करके नशीला पदार्थ लिए हुए युवक को पकडने की योजना के तहत बाबा मन्शाराम मन्दिर ताजनगर के मैन गेट के पास खडे एक युवक को जो  हाथ में सफेद पोलोथीन लिए बैठा था। पुलिस टीम को देखकर वह युवक भागने लगा तो पुलिस कर्मचारियों ने उसकों काबू करके पुछताछ की तो उसने बताया कि उसका नाम सुपतर उर्फ सत्तू पुत्र शेर सिंह निवासी महचाना थाना फर्रुखनगर हाल किरायेदार गांव ताजनगर थाना फर्रुखनगर जिला गुरुग्राम में रहता है।

पुलिस ने उसके कब्जे से पोलोथीन ली और उसमें गांजापति नामक नशीला पदार्थ भरा हुआ था। उसका कुल वजन वजन 280 ग्राम मिला। सुपतर उक्त से प्राप्त गाँजापति नामक नशीला पदार्थ बारे लाइसैंस व परमिट मांगा जो सुपतर उक्त कोई लाइसैंस व परमिट पेश नहीं कर सका।


Edited By

Manisha rana

Related News