एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, करोड़ों रुपये के नशीले पदार्थ के साथ युवक को किया गिरफ्तार

8/4/2020 9:58:38 AM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में एसटीएफ हिसार ने केजीपी टोल प्लाजा के पास से एक युवक को भारी मात्रा में मादक पदार्थ सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 35 किलो चरस व 5 किलो अफीम बरामद की है। वह मादक पदार्थ को यूपी की तरफ से लेकर आया था। पुलिस अब सप्लायर की तलाश में दबिश दे रही है। एसटीएफ ने राई थाना में आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम में मुकदमा दर्ज कराया है।

सोनीपत से गुजरने वाला एक्सप्रेस वे केएमपी और केजीपी नशा तस्करों की पहली पसंद बनता हुआ नजर आ रहा है, क्योंकि एक्सप्रेस वे पर ना तो कोई थाना है ना कोई चेकिंग की जाती है। हिसार एसटीएफ ने एक्सप्रेस वे से गुप्त सूचना के आधार पर सोनीपत के गांव भावड के रहने वाले विजय नाम को अफीम और चरस के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इस नशे की कीमत लगभग 1 करोड़ के आसपास बताई जा रही है।

इस बारे जानकारी देते हुए सोनीपत एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि हिसार प्रभारी पवन कुमार के निर्देश पर एएसआई नरेश कुमार, बलजीत सिंह, संदीप कुमार, एचसी जलोरा सिंह, सिपाही विरेंद्र व अजय कुमार की टीम केजीपी पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि एक युवक मादक पदार्थ लेकर यूपी की तरफ से आने वाला है। जिस पर एसटीएफ की टीम ने तुरंत गांव जाखौली टोल प्लाजा के पास घेराबंदी कर दी। 

इसी बीच एक बोलेरो गाड़ी चालक यूपी की तरफ से आता दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रोक लिया। पुलिस ने जब बोलेरो की चेकिंग की तो उसके पास से 35 किलो चरस और 5 किलो अफीम बरामद की गई। आरोपी ने अपनी पहचान विजय सिंह के रूप में दी। ये सोनीपत, रोहतक व जींद के युवाओं को नशा बेचता था।

उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ राई थाना में मादक पदार्थ अधिनियम की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी से एसटीएफ हिसार की टीम पूछताछ कर रही है। एसटीएफ की टीम उसे मादक पदार्थ सप्लाई करने वाले युवक के बारे में पता लगा रही है। 

(अगर आप केवल सोनीपत की खबरें पढऩा चाहते हैं तो हमारा फेसबुक पेज Sonipat Kesari लाइक कर सकते हैं।)


Edited By

vinod kumar

Related News