युवक पर हमला करने वाले गिरफ्तार, सामने आई ये घोर वजह

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2019 - 08:10 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना देवीपुरा चौकी पुलिस ने कबीर बस्ती निवासी दिनेश पर जानलेवा हमला करने के आरोप में दो सगे भाइयों समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चारों आरोपी अश्वनी अटायल, संदीप भैणीभैरों, विकास व कृष्ण माता दरवाजा जिला रोहतक के रहने वाले हैं। पुलिस ने चारों आरोपियों को आज अदलात में पेश कर पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

मामले की जानकारी देते हुए चौकी इंचार्ज राजेश कुमार ने बताया गोहाना के कबीर बस्ती के रहने वाले युवक दिनेश पर घर जाते समय कुछ लड़कों ने चाकुओ से हमला कर घायल कर दिया था, जिसमें दिनेश को गंभीर चोटें आई हैं। दिनेश का ईलाज रोहतक पीजीआई में चल रहा है।

जांच अधिकारी राजेश ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी विकास की पहली पत्नी संध्या ने विकास के साथ लव मैरीज की थी, लेकिन संध्या ने विकास को छोड़ दिया और रिलेशनशिप में गोहाना के कबीर बस्ती में रहने वाले दिनेश के साथ रहने लग गई। जिस बात की रंजिश रखते हुए विकाश ने अपने भाई और साथियों के साथ मिलकर दिनेश को मारने की साजिश बनाई और दिनेश पर हमला कर दिया, जिस में दिनेश गंभीर रूप से घायल हो गया।

दिनेश का रोहतक पीजीआई में इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने दिनेश के बयान पर विकास समेत चारों के खिलाफ 307 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर इनको कल देर शाम गोहाना बरोदा रोड रेलवे फाटक के पास के गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इनसे रिमांड के दौरान हत्या के प्रयास में इस्तेमाल चाकू और बाईक को बरामद करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static