कार में मिला युवक का जला हुआ शव, हादसा है या फिर हत्या, पुलिस कर रही है जांच

1/28/2021 11:19:19 AM

रोहतक (दीपक): रोहतक जिले के मुंगाण गांव में कार में आग लगने से एक युवक जिंदा जल गया। घटना रुड़की मुंगाण रोड पर खेतों में हुई। युवक की पहचान मुंगाण गांव के संदीप के रूप में हुई है। घटना की सूचना पर परिजन व आईएमटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस परिजनों के बयान दर्ज कर रही है। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में सीएनजी किट में आग लगने की वजह से हादसा दिखाई दे रहा है, लेकिन फिर भी वह हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रहे हैं। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा।

मुंगाण गांव का रहने वाला संदीप दूध बेचने का काम करता है और अलसुबह वह अपनी गाड़ी में निकला था। लेकिन सुबह रुड़की मुंगाण रोड पर खेतों में गाड़ी में आग लगी हुई मिली, जिसमें संदीप की जलकर मौत हो गई। आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। घटना की सूचना परिजनों को भी दी गई और परिजन मौके पर पहुंचे। जिसके बाद जांच के लिए आईएमटी थाना पुलिस को मौके पर बुलाया गया।

मौके पर पहुंचे आईएमटी थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद ही वे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे और प्रारंभिक जांच में ऐसा लग रहा है कि गाड़ी में सीएनजी किट लीक होने की वजह से आग लगी है। फिलहाल व परिजनों के बयान दर्ज कर रहे हैं और सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही संदीप की मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा और जिस तरह के तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static