युवक ने ब्रह्मसरोवर में कूदकर की आत्महत्या, पिता की शिकायत पर ससुरालजनों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Aug 20, 2021 - 01:50 PM (IST)

कुरुक्षेत्र : जिले के सेक्टर-13 निवासी मोहित शर्मा ने ब्रह्मसरोवर में कूदकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर उसकी पत्नी, सास, ससुर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जांच अधिकारी का कहना है कि मामले में छानबीन शुरू की है। मृतक के पिता रामपाल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके बेटे की शादी 2015 में अम्बाला सिटी निवासी रूचिका से हुई थी। बेटा प्राइवेट बैंक में नौकरी करता था। उन्होंने व दहेज नहीं लिया था। शादी के कुछ दिन तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा। कुछ दिन बाद बेटे के ससुराल वाले बेटे से कभी किसी बहाने से तो कभी किसी बहाने से पैसे ले जाने लगे।

उन्होंने बताया कि ससुरालजनों ने उसे इतना परेशान कर दिया कि बैंक में जाकर भी पैसे न देने पर उसके साथ झगड़ने लगे जिससे बेटे की नौकरी छूट गई। ससुरालजनों ने बेटे के साथ मारपीट की और रूचिका भी मायके वालों के साथ चली गई।मृतक के पिता ने कहा कि कुछ दिन पहले अपने बेटे को देखने के लिए अम्बाला अपने ससुराल गया, तो वहां उससे उसकी पत्नी व ससुरालियों ने बेइज्जत किया। इससे परेशान मोहित ने ब्रह्मसरोवर में कूदकर आत्महत्या कर ली।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static