Rohtak: होटल में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या, दरवाजा तोड़कर निकाला शव

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2023 - 10:36 AM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले के दिल्ली रोड़ स्थित शीला बाइपास के पास होटल में युवक ने कमरे में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक जिले के गिझि गांव का रहने वाला है। हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। फिलहाल इस मामले में अर्बन स्टेट थाना पुलिस जांच में जुटी हुई है और मौके पर जांच के लिए एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है।

दरवाजा तोड़कर निकाला शव

जानकारी के मुताबिक 22 वर्षीय अमन शनिवार रात लगभग 8:30 बजे शीला बाईपास के नजदीक होटल के 307 नंबर कमरे में रुकने के लिए आया था लेकिन रविवार दोपहर जब होटल के स्टाफ ने कमरे का दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया तो दरवाजा नहीं खुला। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। अर्बन स्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजे को तोड़ा गया। अंदर देखा तो अमन ने गोली मारकर आत्महत्या कर रखी थी। 


आत्महत्या में प्रयोग की गई पिस्तौल बरामद

पुलिस ने आत्महत्या में प्रयोग की गई पिस्तौल को भी बरामद कर लिया है। जांच अधिकारी राजकरन ने बताया कि डायल 112 की सूचना पर वह यहां जांच करने के लिए आए और वे कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए। उस समय अमन का शव बेड पर पड़ा हुआ था और उसमें खुद को गोली मार रखी थी। परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि अमन ने आत्महत्या क्यों की। मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। परिजनों के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static