पहलवानों के समर्थन में सड़कों पर उतरे यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता, बृजभूषण की गिरफ्तारी को लेकर PM का फूंका पुतला

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 09:18 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) : देशभर में पहलवानों के समर्थन में कई संगठन आगे आ रहे हैं और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर  पहलवानों के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज यमुनानगर में यूथ कांग्रेस ने पहलवानों के समर्थन में सरकार के खिलाफ रोष मार्च निकाला और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका। यूथ कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार बीजेपी सासंद बृजभूषण को बचा रही है। अगर यह बीजेपी के नेता ना होते तो अब तक कार्रवाई हो गई होती। अब आम जनता भी पहलवानों के समर्थन में सड़कों पर उतर रही है। हम यही मांग करते हैं कि जल्द इस मामले में कार्रवाई करते हुए बृजभूषण को गिरफ्तार किया जाए।

PunjabKesari

यमुनानगर में यूथ कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहलवानों के समर्थन में सरकार के खिलाफ रोष मार्च किया।  यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विशाल सैनी की अगुवाई में यह प्रदर्शन किया गया। मेला सिंह चौक से रोष मार्च निकालते हुए नेहरू  नेहरू पार्क के बाहर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता पहुंचे और हाथों में बैनर और पोस्टर लिए पहलवानों के लिए न्याय की मांग की और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। नेहरू पार्क के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका गया।

PunjabKesari

यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विशाल सैनी ने कहा कि सरकार पहलवानों के साथ बहुत गलत कर रही है। जिस बर्बरता के साथ अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों को घसीटा गया, बेहद ही शर्मनाक है। वहीं उन्होंने कहा कि अगर कोई दूसरे दल का नेता होता तो अब तक उस पर कार्रवाई कर उसे जेल में डाल दिया जाता। लेकिन भाजपा अपने नेता को बचा रही है। कोई भाजपा में चला जाए तो पाक साफ हो जाता है और दूसरे दल में हो तो वह गलत दिखाई देता है। अब जनता भी इन पहलवानों के समर्थन में सड़कों पर उतर आई है और हम भी पहलवानों के समर्थन में आज सड़कों पर उतर कर सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन कर रहे हैं। हम यह मांग करते हैं कि जल्दी बृजभूषण को गिरफ्तार किया जाए नहीं तो यह जन आंदोलन बन जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static