युवकों ने युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Feb 17, 2021 - 10:06 AM (IST)

यमुनानगर (ब्यूरो) : शहर के रणजीत पार्क ससौली में 2 युवकों ने 1 युवती को नशीला पदार्थ देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपी युवकों पर पीड़िता के साथ मारपीट करने का भी आरोप है। पुलिस ने दोनों आरोपियों समेत 3 युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। 

जानकारी के अनुसार जगाधरी वर्कशॉप की एक कालोनी निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी कुछ दिन पहले जोगिंद्र नगर निवासी जीतू के साथ जान पहचान हुई थी। जिसके बाद आरोपित उससे फोन पर बात करने लगा। पीड़िता ने बताया कि 10 फरवरी को जीतू ने उसे मिलने के लिए बुलाया। जब वह आरोपी से मिलने के लिए गई तो आरोपित उसे ससौली स्थित रणजीत पार्क में ले गया। जहां पर बैंक कालोनी निवासी मोहित अलियास तथा ससौली निवासी इशांत अलियास मौजूद थे। उसने बताया कि आरोपित ने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी। जिसे पीते ही वह बेसुध हो गई। 

इस दौरान आरोपी जीतू व मोहित ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब उसे होश आया तो उसने आरोपियों का विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की। वह किसी तरह घर पहुंची और घटना के बारे परिजनों को बताया। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर तीनों आरोपितों के खिलाफ 323, 328 व 376 डी के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। उधर, ए.एस.आई. मीना ने बताया कि तीनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static