दो परिवार की आपसी लड़ाई का शिकार बना युवक, हमले में हुआ घायल, अस्पताल में तोड़ा दम

punjabkesari.in Monday, May 18, 2020 - 07:56 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): हरियाणा के करनाल जिले में एक 22 वर्षीय युवक दो परिवारों की आपसी लड़ाई का शिकार बन गया, जिससे उसको अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ गया। आपसी विवाद के हमले में घायल युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। युवक पर तेजधार हथियारों से हमला किया गया था। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के गांव शेखपुरा सोहना की है, जहां मृतक युवक परमजीत पर तेजधार हथियारों से हमला किया गया था। जिसे घायल अवस्था में कल्पना चावाला मेडिकल कॉलेज में  भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दरअसल, परमजीत काश्तकार का था और ठेके पर जमीन लेकर फसल उगाता था। उसने जिसकी जमीन ठेके पर ली हुई थी, उसका और उसके भाई का आपसी विवाद है।

बीते दिन परमजीत ट्रैक्टर लेकर खेत जोतने पहुंचा था, जहां जुताई के वक्त दूसरे भाई की खेत की डोल कट गई, जिसके बाद झगड़ा हो गया। आरोप लगाया गया है कि आरोपी पक्ष ने आक्रोश में आकर चाकू तलवारों से परमजीत पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static