युवक ने नाबालिग छात्रा का अपहरण कर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

2/3/2020 5:00:01 PM

पलवल (दिनेश कुमार) : हरियाणा के पलवल में स्कूल से घर आते समय नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसका रेप करने का मामला सामने आया है। घटना के अगले दिन डरी सहमी छात्रा ने घर पहुंचकर अपनी मां को आपबीती बताई। वहीं पुलिस ने पीड़ित छात्रा की मां की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

स्कूल से घर वापस आते समय आरेपी ने किया था अपहरण
पलवल डीएसपी हैड क्वार्टर सुनील काद्यान ने बताया कि एक पीड़िता की मां ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी 14 वर्षीय बेटी रोज की तरह एक फरवरी को घर से  स्कूल गई थी, लेकिन स्कूल से छुट्टी होने के बाद वह वापस घर नहीं आई। महिला ने अपनी बेटी को काफी तलाश किया लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। अगले दिन जब 2 फरवरी को बेटी डरी-सहमी हुई घर आई तो बेटी ने आपबीती सुनाई। पीड़िता ने बताया कि जब वह स्कूल से घर आ रही थी। तभी रास्ते में एक युवक उसे जबरन बाइक पर बैठाकर अपने कमरे पर ले गया, जहां आरोपी ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। बता दें कि आरोपी मूलरुप से गांव वदखेड़ा जिला महुआ यूपी का रहने वाला है।  

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर किया गिरफ्तार
वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static