गुड़गांव में स्कूल के सामने युवक की हत्या

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2022 - 05:20 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : सेक्टर-50 स्थित डीपीएस स्कूल के सामने एक व्यक्ति की हत्या करने का मामला सामने आया है। साइकिल पर जा रहे व्यक्ति को रास्ते में खड़े एक नग्न आदमी ने पत्थर फेंककर मारा। घटना के बाद मौके पर एकत्र हुई भीड़ ने उसे अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने जांच के उपरांत उसे म‍ृत घोषित कर दिया। सेक्टर-50 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से बिहार निवासी सुमित्रा देवी ने बताया कि वह घरेलू सहायिका है। उसका पति रमेश राम (40) साइकिल पर सामान बेचता है। सोमवार को वह सेक्टर-50 एरिया में काम पर गई थी। इसी जगह पर उसका पति भी सामान बेच रहा था। दोनों जब वापस आ रहे थे तो उसका पति घर जाने के लिए साइकिल पर चलने लगा। महिला ने बताया कि जब उसका पति डीपीएस स्कूल के पास पहुंचा तो एक नग्न व्यक्ति रोड पर आया और उसने पत्थर फेंक कर मारा। पत्थर रमेश राम के सिर पर जाकर लगा जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। 

 

आसपास मौजूद बच्चों व अन्य लोगों ने उसे उठाते हुए ऑटो में बैठाकर निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने जांच के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने सुमित्रा देवी के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static