आपसी विवाद के चलते युवक ने निगला जहर, मौत

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 04:01 PM (IST)

यमुनानगर (ब्यूरो) : उद्यमगढ़ के 24 वर्षीय सुरजीत सिंह ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसकी मौत हो गई। छप्पर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और जांच शुरू कर दी। थाना प्रबंधक देवेन्द्र कुमार का कहना है कि जांच के दौरान ही स्पष्ट हो पाएगा कि मृतक ने ऐसा कदम क्यों उठाया। जांच जारी है। उनका कहना है कि बिसरा जांच के लिए भेजा गया है। जब तक इसकी रिपोर्ट नहीं आती तब तक मौत के कारणों का पता नहीं चल सकता। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट होंगे। 

महिला थाने में भी चल रही थी सुनवाई
मृतक और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद था। यह मामला महिला थाने तक पहुंचा। छप्पर एस.एच.ओ. के मुताबिक मृतक की पत्नी ने सुनवाई के दौरान कहा कि वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती। इसी बात को लेकर सुरजीत सिंह तनाव में था। शायद इसी वजह से उसने ये कदम उठाया। गौरतलब है कि जनवरी-2019 में ही सुरजीत की शादी हुई थी। 

चर्चा ये भी
गांव में चर्चा है कि सुरजीत की मौत के पीछे उसके किसी अपने का ही हाथ है। इस कदम को जमीनी विवाद से जोड़कर भी देखा जा रहा है। पड़ोसियों ने ही इस मामले की जानकारी उसकी पत्नी के परिवार को दी। एस.पी. कार्यालय और छप्पर पुलिस को भी इन्होंने ही फोन किया। हालांकि ये चर्चाएं सच है या गलत ये तो मृतक का परिवार या फिर उसकी पत्नी का परिवार ही बता सकता है। देर शाम तक इस मामले कोई शिकायत पुलिस के पास नहीं थी। 

जहरीला पदार्थ निगलने से बिगड़ी युवक की हालत
यमुनानगर (ब्यूरो): लाहौरी वाला मोहल्ला बूडिय़ा के 25 वर्षीय रजनीश ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। जब उसकी हालत बिगड़ी तो परिजन उसे शहर के निजी अस्पताल में ले आए। डाक्टर उसका अपचार कर रहे हैं। थाना प्रबंधक बूडिय़ा मेहर सिंह का कहना है कि अस्पताल से सूचना मिली है। बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static