मनी ट्रांसफर की दुकान चलाने वाले युवक की सीने में गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Tuesday, May 17, 2022 - 09:19 AM (IST)

झज्जर (प्रवीण कुमार): झज्जर शहर की सब्जी मंडी के सामने मनी ट्रांसफर का काम करने वाले युवक की नकाबपोश बदमाशों ने सोमवार की देर शाम गोली मार कर हत्या कर दी। युवक को घायल अवस्था में सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौका मुआयना कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज भी खंगालनी शुरू कर दी । पुलिस ने एक लोडेड मैगजीन व खोल भी मौके से बरामद किया है। ग्वालीशन गांव निवासी सोनू 32 साल पुत्र सुरेश कुमार शहर की सब्जी मंडी के सामने मनी ट्रांसफर का काम करता था। सोमवार की शाम करीब सवा आठ बजे तीन-चार नकाबपोश युवक उसकी दुकान पर आए। वहीं साथी दुकानदार ग्वालीशन गांव निवासी सुरेंद्र उर्फ डिल्लू पर भी गोली दागने का प्रयास किया गया। दुकान से निकल कर घर जा रहे सोनू को बदमाशों ने छाती में गोली मार दी। जिससे वह घायल हो गया। घायल अवस्था में जब उसे अस्पताल लाया गया तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक सोनू का बड़ा भाई कपिल सेना में कार्यरत है। सोनू की शादी नहीं हुई थी। परिवार में इनके अलावा उसकी मां, भाभी व भाई के दो बच्चे हैं। उनके पिता सुरेश की पिछले साल हृदयगति रूकने से मौत हो गई थी। ग्रामीणों ने भी पुलिस से आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

मामले की जानकारी मिलते ही पहले डीएसपी राहुल देव, फिर एसपी वसीम अकरम मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौका मुआयना भी किया और उस समय दुकान पर मौजूद युवकों से भी मामले की जानकारी ली है। एसपी ने शहर पुलिस थाना प्रभारी, सीआईए प्रभारी को मामले को लेकर आवयश्यक दिशा निर्देश दिए हैं।    इसके बाद सूचना मिलते ही एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंच गई थी। एफएसएल टीम ने वारदात के संबंध में साक्ष्य जुटाए हैं। फिलहाल तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि युवक की हत्या के पीछे क्या कारण रहे हैं। करीब सवा आठ बजे तीन-चार बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधे हुए आए और उन्होंने सोनूू को छाती में गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई है। पुलिस मामले को लेकर सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाल रही है।दावा किया गया है कि जल्द ही पुलिस आरोपियों का सुराग लगा कर उन्हें गिरफ्तार कर लेगी।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static