बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, पोते की शिकायत पर मामला दर्ज

9/21/2021 11:53:11 AM

हिसार: निकटवर्ती गांव सोरखी में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि मृतक सतबीर रविवार सायं गांव में हुई एक पंचायत में शामिल होने के लिए गया था और रात्रि को जब वह अपने पोते अजय के साथ बाइक पर लौट रहा था तो उस पर कई लोगों ने उस पर हमला कर दिया। पुलिस ने मृतक सतबीर के पोते अजय के बयान पर मामला दर्ज करने की कार्यवाही शुरू कर दी है।

पुलिस को दिये बयान में 24 वर्षीय अजय ने बताया कि उनके खिलाफ बास थाना में एक हत्या प्रयास का केस दर्ज है जो गांव के ही महिपाल ने दर्ज करवाया हुआ है। घर में घुसने पर महिपाल को उसके चाचा व अन्य लोगों ने पीट दिया था, इस मामले में समझौते के लिए रविवार सायं गांव में ही पंचायत का आयोजन किया गया था। पंचायत में समझौता नहीं होने के बाद वह अपने दादा सतबीर के साथ बाइक पर घर लौट रहा था। रास्ते में एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार कुछ लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया।


अजय ने आरोप लगाया है कि स्कार्पियो गाड़ी में सवार रोशन, कापड़ो निवासी अमन, सुनील, अनिल, कपिल, महिपाल, कृष्ण व वेदप्रकाश ने उतरकर उन पर हमला कर दिया। अजय के अनुसार महिपाल ने गाड़ी से उतरते ही उसके दादा सतबीर का गला पकड़ लिया और थप्पड़ मारने शुरू कर दिए जिससे वह डर के मारे घर पर भाग गया। इसके बाद वह अपने परिवार के अन्य सदस्यों को लेकर वहां पर पहुंचा तो उसका दादा गंभीर अवस्था में सड़क पर पड़ा हुआ था और मुंह से झाग निकल रहे थे। अजय ने बताया कि गंभीर अवस्था में उसके दादा को हांसी के सिविल अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने सतबीर को मृत घाेषित कर दिया। अजय के अनुसार हमलावरों ने उसके दादा को गंभीर चोटें मारी हैं जिस कारण से उनकी मौत हुई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static