आपातकाल विभाग में हंगामा कर युवक ने गेट का शीशा तोड़ा

punjabkesari.in Thursday, Jul 12, 2018 - 12:41 PM (IST)

हिसार(पंकेस): नागरिक अस्पताल में अपनी मां का चैकअप करवाने आए युवक ने तैश में आकर आपातकाल विभाग के मेन गेट का शीशा मुक्का मारकर तोड़ दिया। शीशा टूटने से वहां पर तैनात सुरक्षा कर्मी घायल हो गया। इस दौरान कुछ देर वहां पर हंगामा रहा। युवक सी.एम.ओ. डा. दयानंद के पास पहुंचा। जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह भारत नगरवासी युवक अपनी मां को उल्टी-दस्त लगने के कारण नागरिक अस्पताल में चैकअप के लिए आया। पर्ची कटवाने के बाद वह आपातकाल विभाग में पहुंचा। 

वहां पर मौजूद चिकित्सक ने बताया कि ओ.पी.डी. की पर्ची 7 नम्बर की है इसलिए वहां पर चिकित्सक से चैकअप करवाओ। यहां इस पर्ची पर चैकअप नहीं होगा। इससे युवक तैश में आ गया और बाहर निकलते हुए शीशे के गेट पर मुक्का मारा।  शीशा टूटने से आपातकाल विभाग के गेट पर कांच बिखर गया। इस दौरान वहां पर तैनात सुरक्षा कर्मी के हाथ में कांच का टुकड़ा लग गया। 

युवक का आरोप है कि चिकित्सक के समक्ष अपनी बात रखने की कोशिश की लेकिन किसी ने सुनवाई नहीं की। उसके बाद आपातकाल विभाग की पर्ची भी थी, बाद में यह युवक अपनी मां के साथ सी.एम.ओ. कार्यालय पहुंचा। वहीं चिकित्सकों का आरोप है कि युवक के पास आपातकाल विभाग की पर्ची नहीं थी। उसे जब 7 नम्बर ओ.पी.डी. में जाने की बात कही तो हंगामा किया। वहीं, इस बारे में अनाज मंडी पुलिस चौकी के जांच अधिकारी से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि चिकित्सक की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई। इसलिए फिलहाल कोई केस दर्ज नहीं किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static