सैक्टर-27/28 में लाइनमैन की लापरवाही से हो रही जल की बर्बादी

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2019 - 11:47 AM (IST)

हिसार (ब्यूरो): सैक्टर-27/28 में लाइनमैन की लापरवाही पानी की बर्बादी हो रही है। सैक्टर में सप्लाई का पानी व्यर्थ बह रहा है क्योंकि यहां पर कार्यरत लाइनमैन ने पाइप लाइन के सही कनैक्शन नहीं कर रखे हैं। शनिवार को एरिया के लाइनमैन को एक प्लाट में पानी कनैक्शन करना था। लाइनमैन ने जे.सी.बी. के साथ पाइपलाइन की खुदाई करवा दी। इसके इसके बाद लाइनमैन ने दादागिरी दिखाते हुए पाइप लाइन का जोड़ किए बिना ही पानी सप्लाई शुरू करवा दी।

जिससे सैक्टर-27/28 के मेनरोड पर पानी जमा हो गया। सप्लाई का पानी एरिया में लगी फैक्टरियों में जा घुसा। जिसके कारण फैक्टरियों में काम करने वाले मजदूरों को आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ा। एरिया के लोगों ने बताया कि सैक्टर  में पहले ही पेयजल सप्लाई की किल्लत रहती है।

कई जगह टूटी है पाइप लाइन
सैक्टर-27/28 एरिया के लोगों ने बताया कि इस एरिया में पानी की लागत बहुत ज्यादा है पर सप्लाई कम आती है। जगह-जगह से पाइप लाइन टूटी हुई जिससे पानी कम सप्लाई होता है। जमीन में ही पानी रिसाव होने से सड़कें व गलियां भी अक्सर टूटी रहती हैं। लोगों ने बताया कि इस एरिया के पानी सप्लाई लाइनमैन को इस समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं है। लोगों ने बताया कि अगर जल्द ही सभी लाइनों को ठीक नहीं किया गया तो अधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static