हरियाणा सरकार कर रही है बढ़िया काम- प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2016 - 06:40 PM (IST)

जींद (सुनील मराठा): जींद पहुंचे भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने उन चर्चाओं को  सिरे से खारिज कर दिया है जिन में कहा जा रहा है कि 1 नवंबर के बाद हरियाणा मंत्रिमंडल के एक वरिष्ठ मंत्री की छुट्टी कर दी जाएगी और संगठन में फेरबदल किया जाएगा।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा भाजपा सरकार पर लगाए जा रहे आरोप की सरकार तो अपने वादे पूरे नहीं कर रही पर उन्होंने कहा की भूपेंद्र सिंह हुड्डा बचा हुआ एक वायदा जरूर पूरा करवाना चाहते हैं और जिसे कानून जल्दी पूरा कर भी देगा उनका इशारा था की हुड्डा सीएलयू मामले में जेल जाएंगे।

हरियाणा में नेता प्रतिपक्ष नेता अजय सिंह चौटाला द्वारा सर्जिकल ऑपरेशन का श्रेय प्रधानमंत्री को न दिए जाने पर बराला ने कहा कि चौटाला शासन में तानाशाही परवर्ती होती थी और वे लोकतंत्र की परिभाषा अच्छी तरह से जानते हैं सेना ऐसा कदम प्रधानमंत्री के कहने पर ही उठाती है।

हाल ही में भाजपा सरकार द्वारा नेशनल हाईवे पर किसानों की जमीनों पर टैक्स दिए  जाने के नोटिस देने बराला ने कहा कि किसानों के साथ कोई ज्यादती नहीं होने दी जाएगी और सारा मामला समझ कर जल्दी इसे सुलझा दिया जाएगा। बराला ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि इस वक्त हरियाणा सरकार बढ़िया काम कर रही है। इससे पहले प्रदेश में बाप बेटे की सरकार चलती थी तो केंद्र में मां बेटे की सरकार चलती थी लेकिन अब लोकतंत्र की सरकार काम कर रही है। भाजपा सांसद राजकुमार सैनी द्वारा दिए जाने बयानों पर बराला ने कहा कि उनके हर बयान का संज्ञान पार्टी और सरकार ले रही है और वक्त आने पर उचित फैसला भी लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static