भाजपा सरकार में किसानों और युवाओं की हुई बदहाली : दीपेंद्र

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2017 - 02:46 PM (IST)

कलायत(कुलदीप):रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने 3 साल के शासनकाल में न तो अभी तक किसानों के हितों के लिए आई डा. स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू किया है और न ही हरियाणा में किसानों को नष्ट हुई फसलों का मुआवजा मिला है। जिस कारण प्रदेश का किसान मौजूदा शासन से आहत है और अपने आपको ठगा हुआ महसूस कर रहा है। सांसद दीपेंद्र आज कलायत की अनाज मंडी में युवा कांग्रेसी कार्यकर्त्ता सम्मेलन के दौरान जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 

यहां पहुंचने पर उनका प्रदीप चौधरी पूंडरी, कार्यक्रम संयोजक राजीव कौलेखां, दिलबाग बेदी, अशोक चौशाला, पूर्व मंत्री रामभज लोधर, दिल्लूराम बाजीगर, पूर्व वित्त मंत्री चरणदास शोरेवाला के सुपुत्र अनिल शोरेवाला, सूरजमल सहारण, बबली बढ़सीकरी, विकास शर्मा, राजेंद्र कौलेखां, गुरनाम सहारण, संजय सांगवान, द्रवेश कोयल, सावन सहारण, और दूसरे कार्यकर्त्ताओं ने पुष्पहार पहनाकर अभिनंदन किया। जनसभा को संबोधित करते हुए हुड्डा ने बेटी बचाओ अभियान की खामियों को लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि प्रदेश में बेटियों की अस्मत लूटने की घटनाओं ने हर हरियाणावासी को आहत किया है। ऐसे में बेटी बचाओ अभियान की कल्पना भी नहीं की जा सकती है। आए दिन महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध ने मनोहर सरकार के राज में कानून व्यवस्था की पोल खोल दी है। 

हुड्डा ने कहा कि हालात ये बता रहे हैं कि सरकार हर मोर्चे पर विफल है। झूठी वाहवाही लुटने के लिए लिंगानुपात और नारी उत्पीड़न पर अंकुश लगाने के फर्जी आंंकड़े तैयार किए गए हैं। बतौर सांसद उन्होंने इस प्रकार की भ्रामक स्थिति पैदा करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। साथ ही सरकार से तथ्यों की जवाब तलबी की। 

कार्यकर्त्ता सम्मेलन जब जनसभा में बदला
कहने तो कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने शनिवार की बैठक को कार्यकर्त्ता सम्मेलन बताया था लेकिन उमड़ी भीड़ के कारण यह कार्यक्रम एक विशाल जनसभा में तबदील हो गया। उपस्थिति को देखकर दीपेंद्र हुड्डा ने आयोजकों को सराहा। कार्यक्रम की खास बात यह भी रही कि जनसभा में पूर्व सी.एम. भूपेंद्र हुड्डा व दीपेंद्र हुड्डा के नारों के बीच विधायक जयप्रकाश जिंदाबाद के नारे भी खूब लगे। 

मोदी सरकार राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ कर रही बदले की भावना से काम 
रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा नेे केंद्र की भाजपा सरकार पर बड़ा हमला बोला है और आरोप लगाया है कि उसने अपने विरोधी दलों के नेताओं पर बदले की भावना कार्रवाई करते हुए आपराधिक केस दर्ज करवाए हैं और सी.बी.आई. का दुरुपयोग किया है। कलायत अनाज मंडी में आयोजित कार्यक्रम के बाद पत्रकार वार्ता में हुड्डा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी से लेकर हरियाणा में भूपेंद्र सिंह हुड्डा, महाराष्ट्र में अशोक चौहाण, गुजरात में शंकर वाघेला, राजस्थान में अशोक गहलोत, सचिन पायलट, दिल्ली में अरविंद केजरीवाल, हिमाचल में वीरभद्र सिंह, यू.पी. में मायावती, बिहार में लालू प्रसाद तथा पंजाब में कैप्टन अमरेंद्र सिंह के खिलाफ की गई कार्रवाई इसी द्वेष भावना से की गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता भाजपा से डरने वाले नहीं हैं बल्कि गली-गली और मोहल्लों तक कांग्रेस कार्यकर्त्ता ऐसी दुर्भावनापूर्वक कार्रवाई का विरोध करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static