देश और प्रदेश को पीछे ले गईं भाजपा : दीपेन्द्र

punjabkesari.in Saturday, Feb 06, 2016 - 06:32 PM (IST)

कैथल,(रमन गुप्ता) :  रोहतक से सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि अच्छे दिन आने वाले हैं और देश से गरीबी दूर होगी यह दावा करके और सपने दिखा कर सत्ता में आने वाली बीजेपी सरकार के अब तक के कार्यकाल से साबित हो गया है कि ये सरकारें चाहे हरियाणा की हो या केन्द्र की आज विफल साबित हो रही हैं। देश और प्रदेश पीछे की ओर जा रहा है। वे आज यहां पूंडरी में निजी कार्यक्रम मे भाग लेने आये थे। 

उन्होंने कहा कि हरियाणा में उद्योग धंधे ठप हो गये हैं और प्रदेश सरकार जो बिजली के दामों के एक साल मे बेहताशा वृद्धि की गई इस को लेकर जनता में त्राहि—त्राहि है। कांग्रेस इसी को लेकर कल पानीपत में प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि मनरेगा पर भाजपा बयानबाजी कर रही थी,लेकिन केन्द्रिय मंत्री वीरेन्द्र सिंह ने मंत्रालय द्वारा प्रदेश सरकार को लिखे एक पत्र ने सच सामने ला दिया है। इस पत्र में साफ तौर पर लिखा है कि मनरेगा का जो पैसा पहले 100 प्रतिशत खर्च होता था, अब इस साल मात्र 28 प्रतिशत खर्च हुआ है। इससे साफ पता चलता है कि कांग्रेस के राज में मनरेगा का कितना काम होता था। सरकार किसानोें के गन्ने का बकायदा दे, नहीं तो कांग्रेस इसे लेकर प्रदर्शन करेगी।

सांसद राजकुमार सैनी बारे में उन्होंने कहा कि सैनी जो जनता को गुमराह कर रहे हैं और उनके विकास करवाने की बात कहते हैं, लेकिन संसद में एक शब्द नहीं बोलते। पंचायत चुनाव को लेकर सांसद ने कहा कि बीजेपी दो मुंही प्रार्टी है और पंचायत चुनाव से पहले बडे—बडे बयान देती है,लेकिन अब वो अपने बयान बदल रही है। 

इस मौके पर उनके साथ आए पूर्व सांसद नवीन जिन्दल ने भी प्रदेश सरकार को विकास ना करने वाली सरकार बताया।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static