सत्ता से बाहर होते ही जेजेपी में मची भगदड़, राष्ट्रीय सचिव व प्रदेश महासचिव ने ज्वाइन की भाजपा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 02:56 PM (IST)

पंचकूला(उमंग श्योराण): भाजपा से गठबंधन टूटते ही जेजेपी में भगदड़ सी मच गई है। बीते एक माह की बात करें तो दर्जनों नेता पार्टी छोड़ चुके हैं। जेजेपी छोड़ने वाले नेताओं में राष्ट्रीय व जिलास्तर के नेता शामिल हैं। अभी तक जेजेपी डैमेज कंट्रोल नहीं कर पा रही है। पंचकूला भाजपा कार्यालय में मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम में जेजेपी समेत दूसरे दलों से आए कई नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ली। 

PunjabKesari

भाजपा ज्वाइन करने वाले नेताओं को मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पार्टी का पटका पहना कर स्वागत किया। भाजपा जॉइन करने वालों में प्रमुख तौर पर जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के राष्ट्रीय सचिव अशोक शेरवाल, प्रदेश महासचिव कुसुम शेरवाल, अंबाला जिला अध्यक्ष हरपाल कंबोज शामिल रहे।

इस दौरान सीएम सैनी ने कहा कि हरपाल कंबोज जेजेपी के बहुत ही वरिष्ठ नेता रहे हैं। उन्होंने अपने साथियों के साथ भाजपा जॉइन की है। आज जिस प्रकार से अन्य पार्टियों से बहुत से नेता भाजपा में आ रहे हैं, ये सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों का परिणाम है। हरियाणा में डबल इंजन की सरकार काम कर रही है। देश में सबका साथ, सबका विकास, सब का प्रयास और सब का विश्वास लेकर चले हैं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static